वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे हिम्मत सेठ के कुए से मिली युवक की लाश की हुई शिनाख्त, ईद के दिन से था लापता -

हिम्मत सेठ के कुए से मिली युवक की लाश की हुई शिनाख्त, ईद के दिन से था लापता

1 min read

 मानसिक स्थिति नहीं थी ठीक, करता था भिक्षावृत्ति

 करता था भिक्षावृत्ति

हरमुद्दा
पिपलौदा, 30 जुलाई। क्षेत्र में दो दिन पूर्व बड़ायला माताजी तथा अयाना के बीच हिम्मत सेठ के कुए में तैरती मिली अज्ञात की शिनाख्त हो चुकी है। युवक थाना क्षेत्र के ही ग्राम नौलखा का रहने वाला था। उसके परिजनों के अनुसार मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। वह ईद के दिन से लापता था। भिक्षावृत्ति का काम करता था तथा इसके लिए वह घर से गायब रहता था।

थाना प्रभारी दीपक मंडलोई ने बताया कि अज्ञात लाश की पहचान थाना क्षेत्र के ग्राम नौलखा निवासी प्रहलाद पिता बीजाराम सिसौदिया, जाति नायक के रूप में हुई है। मृतक की अंगूठी तथा मालाओं से उसके भाई ने शिनाख्त की है।

ईद से ही गायब था उसका भाई

जांच अधिकारी उपनिरीक्षक रवीन्द्र मालवीय ने बताया कि लगातार दो दिनों तक आसपास के थाना क्षेत्रों में हुई गुमशुदगी की तलाश की जा रही थी, लेकिन शुक्रवार को मृतक के भाई ने थाने पर आकर बताया कि उसका भाई प्रहलाद भी 21 जुलाई ईद के दिन से बाहर था, उसकी मानसिक स्थिति भी ठीक नहीं थी तथा भिक्षावृत्ति के लिए कई-कई दिन वह घर से गायब रहता था तो उसकी कोई गुमशुदगी दर्ज नहीं करवाई थी।

समाचार से मिली जानकारी

समाचार पत्रों में प्रकाशित खबरों के माध्यम से पता चला कि प्रहलाद नामक युवक की लाश मिली है, तो उसके भाई ने थाने पर संपर्क किया। लाश से बरामद माला तथा अंगूठी के साथ ही लाश के हाथ पर गुदे हुए ‘प्रहलाद’ के नाम के फोटो से उसकी पहचान की गई।

की जा रही जांच मौत के कारणों

मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। अभी मौत के कारणों की जांच की जा रही है। किन्तु मृतक के परिजनों का कहना है कि मृतक प्रहलाद की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *