वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे नहीं बदलेगा देश का राजा, बारिश भरपूर, बीमारियों का होगा प्रकोप, -

नहीं बदलेगा देश का राजा, बारिश भरपूर, बीमारियों का होगा प्रकोप,

1 min read

हरमुद्दा
रतलाम/ बड़ावदा, 14 अप्रैल। भविष्यवाणी करने वाली श्री महिषासुर मर्दनी गोठडा वाली माता जी ने मलेनी नदी के तट पर बने चबूतरे से 35 हजार से अधिक धर्मालुजनों और प्रमुख राजनीतिक दलों के नेताओ के बीच चिलचिलाती धूप में माता जी का पंडा नागूलाल चौधरी ने भविष्यवाणी करते हुए कहा कि इस वर्ष देशभर में वर्षा अच्छी होगी, जेठ में भारी दुमडा गिरेगा, जिसमे कई जगह बोनी होगी। आधा आषाढ़ में दूसरी और उतरता आसाढ़ में तीसरी बोनी होगी। आधा सावन कोरा होगा। आधा सावन से भादवा माह तक भारी वर्षा होगी।Screenshot_2019-04-14-19-33-17-547_com.google.android.googlequicksearchbox

पंडा नागूलाल चौधरी ने कहा कुवार माह में वर्षा होगी।जिससे कुँवा बावड़ी भर जाएगी। आलोवृष्टि से फसलों को नुकसान भी होगा। सभी फसलों का उत्पादन खूब होगा।देश मे दंगा फसाद चलेगा। साथ मावठा होगा,जिससे गर्मी की फसले की बुवाई सभी खेतो में होगी।
राजनीति में उठा पटक
राजनीति में भारी उठापटक होने के बाद भी देश का राजा नही बदलेगा।उपस्थितजनों ने तालिया बजाकर खुशिया मनाई।
हुई पूर्णाहुति, किया विसर्जन
इसके पूर्व गोठडा माताजी का शप्तचण्डिय ,पंचकुंडीय महायज्ञ की पूर्णाहुति आचार्य पंडित कपील पौराणिक के सान्निध्य में हुई। महाआरती के बाद में माताजी के मंदिर से बैंडबाजो ,ठोल-धमाको के साथ वाड़ी का भव्य चल समारोह निकला। जो बाद में मलेनी नदी के तट पर बने कुंड में विषर्जन किया गया।
बीमारियों का प्रकोप
समाजसेवी देवेंद्र साँड ने हरमुद्दा को बताया कि माताजी पंडे नागूलाल चौधरी के शरीर मे आकर बाद में नदी पर बने अपने भविष्यवाणी चबूतरे पर चढ़कर आगामी वर्ष की भविष्यवाणी करते हुए कहा कि, इस संवत में एक्सीडेंट ख़ूब होगे।लोगों में झगड़ा खूब चलेगा।फसले में इल्ली ओर मोला का प्रकोप होगा। जमीन फाड़ो मत आने वाले दिनों में कोई भी हाँकने वाला नहीं मिलेगा। वैशाख और कार्तिक माह में बीमारियों का प्रकोप होगा। काली पर भार होगा।फसलें सभी अच्छी होगी।बीमारियों के प्रकोप से बचने के लिए खेड़े देवी देवताओं की पूजन करने का आह्वान किया।
जमीन जोतना बुधवार को शुभ
जमीन जोतने का मुर्हत चैत्र सुदी 13 बुधवार को प्रातः 6 बजे से 9 बजे के बीच बेलों की पूजन कर जमीन जोतने का मुर्हत पश्चिम से पूर्व में चलाकर उत्तर दिशा की ओर निकालने का शुभ मुर्हत दिया है। माताजी ने कहा की ट्रेक्टर से मुर्हत हकाई का नहीं करने व गोसेवा करने का आह्वान किया। अगर आपने गोसेवा नहीं की तो आपको भी गायो की तरह आपकी औलाद वृद्धाश्रम में अथवा घर से बेघर कर देगी।
यह थे मौजूद
इस अवसर पर आलोट विधायक मनोज चावला, खाचरोद विधायक दिलीपसिंह गुर्जर, लोकसभा भाजपा प्रत्याशी अनिल फिरोजिदिया पूर्व विधायक दिलीपसिंह शेखावत,रजत साँड, जनपत खाचरोद उपाध्यक्ष लालसिंह राजपूत बंजारी सहित कई गणमान्य उपस्थित थे।
हुई परेशानी
इतने लोगों को गोठडा माता जी के आने जाने के लिए सड़कें नहीं होने से कई परेशानियों का सामना करना पड़ा। मलेनी नदी में 41 डिग्री तापमान में लोग परेशान होते रहे।वही पीने के पानी की व्यवस्था भी पर्याप्त नहीं थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *