वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे रोजगार :  245 युवाओं को मिला कंपनियों में रोजगार -

रोजगार :  245 युवाओं को मिला कंपनियों में रोजगार

हरमुद्दा
रतलाम, 5 अगस्त। जुलाई माह में 4 रोजगार मेले जिले में आयोजित किए गए। रोजगार मेलों में 245 युवाओं का अच्छी कंपनियों और फर्मो में रोजगार के लिए चयन हुआ।

आईटीआई प्राचार्य यू.पी. अहिरवार ने बताया कि 27 जुलाई को आईटीआई रतलाम में आयोजित रोजगार मेले में 15 युवाओं का रोजगार के लिए चयन किया गया, जिन्हें 8 से 9 हजार रुपए  की सैलरी मिलेगी। 28 जुलाई को सैलाना में आयोजित रोजगार मेले में 61 युवा रोजगार के लिए चयनित किए गए। सैलाना में रतलाम के नीरज फूड्स, एचडीएफसी बैंक, एलआईसी, टाइगर सिक्योरिटी, राज कंसलटेंसी आदि कंपनियों ने हिस्सा लिया।

30 जुलाई को आईटीआई रतलाम तथा जावरा में रोजगार मेले आयोजित हुए। रतलाम में हीरो मोटोकॉर्प कंपनी ने अपने गुजरात स्थित हलोल प्लांट के लिए 35 युवाओं का चयन विभिन्न पदों पर किया। चयनित युवाओं को 14 से 15 हजार रुपए तक सैलरी मिलेगी। इसके अलावा जावरा में आयोजित रोजगार मेले में 134 युवा रोजगार के लिए चयनित किए गए। युवाओं को 8 से लेकर 10 हजार रुपए तक प्रति माह सैलरी का रोजगार मिला। जावरा मेले में एचडीएफसी बैंक, अग्रवाल इंडस्ट्रीज, नाहर इंडस्ट्रीज, बालाजी प्रोडक्ट, जैन एग्रो, राहुल स्टील, यूनिक मार्बल आदि कंपनियों ने हिस्सा लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *