वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे हिट एण्ड रन का मामला : दो को कर दिया गंभीर घायल -

हिट एण्ड रन का मामला : दो को कर दिया गंभीर घायल

1 min read

 जनपद पंचायत में पदस्थ खंड विस्तार अधिकारी को बनाया आरोपी

हरमुद्दा
पिपलौदा, 8 अगस्त। थाने में हिट एण्ड रन का मामला सामने आया है। इसमें जनपद पंचायत में पदस्थ खंड विस्तार अधिकारी (बीडीओ) को आरोपी बनाया गया है। दुर्घटना में 2 व्यक्ति घायल हो गए। मामले में पुलिस ने तेज गति से वाहन चला कर दुर्घटना का प्रकरण दर्ज किया है, लेकिन घायलों की मेडिकल रिपोर्ट के अभाव में अभी कार्रवाई लंबित है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार जनपद पंचायत में खंड विस्तार अधिकारी अंकिता अलावा के निजी वाहन से शुक्रवार को दोपहर लगभग पौने चार बजे सैलाना-पिपलौदा टू लेन मार्ग पर दुर्घटना हो गई। इसमें दीनपालसिंह तथा राजेश भील को गंभीर चोंट आई है।

नामजद दर्ज कराई रिपोर्ट

जांचकर्ता प्रधान आरक्षक नीरज त्यागी ने हरमुद्दा को बताया कि रविवार को दोपहर में मनदीप सिंह पिता दीनपालसिंह ने नामजद रिपोर्ट करवाई कि वाहन क्रमांक एमपी09 डब्लूडी3219 जिसे अंकिता अलावा चला रही थी, ने सैलाना पिपलौदा रोड स्थित उनके खेत के बाहर फरियादी के पिता दीनपालसिंह तथा खेत पर काम करने वाले राजेश को टक्कर मार कर चली गई। इसमें दीनपालसिंह को सिर तथा पैर में चोंट आई है तथा राजेश को भी हाथ तथा पैर में चोंट आई है। फरियादी मनदीपसिंह के अनुसार उसके पिता के सिर में 6 तथा पैर में 4 टांके आए हैं।

जा रही थी वैक्सीनेशन के लिए

आरोपी बीडीओ अंकिता अलावा के अनुसार वह वैक्सीनेशन के लिए रतलाम जा रही थी, वाहन उनके पति चला रहे थे। एक नाबालिग लड़का मोटरसाईकल से खेत से निकला तथा उनके वाहन से टकरा गया। पीछे बैठे व्यक्ति को चोंट आई है। मामले में प्रकरण दर्ज होने की जानकारी उनको नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *