वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे खेत पर हादसा : कुएं में डूबने से पत्नी की मौत, तैरना नहीं आने के बावजूद पति ने लगाई छलांग, की बचाने की कोशिश -

खेत पर हादसा : कुएं में डूबने से पत्नी की मौत, तैरना नहीं आने के बावजूद पति ने लगाई छलांग, की बचाने की कोशिश

हरमुद्दा
पिपलौदा, 8 अगस्त। तहसील क्षेत्र के ग्राम बागिया मे 22 वर्षीय महिला की कुए में गिरने से मौत हो गई। उसके पति ने बचाने का असफल प्रयास किया। मामले में कालूखेड़ा पुलिस ने मर्ग कायम कर जाँच प्रारम्भ कर दी है। शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के सुपर्द कर दिया है।

कालूखेड़ा थाना प्रभारी विजय सनस ने हरमुद्दा बताया कि ग्राम बागिया मे 22 वर्षीय महिला के कुए में गिरने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुचे पुलिसकर्मियों ने ग्रामीणो की मदद से शव को कुए से बाहर निकाला तथा पंचनामा बनाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल हास्पिटल जावरा भेजा।

खेत पर काम कर रहे थे दंपत्ति, पत्नी का पैर फैसला

परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार मृतिका अनिता रावत तथा उनके पति अनिल रावत खेत पर काम कर रहे थे, तभी मृतिका अनिता पानी भरने कुए पर गई लेकिन पैर फिसलने से कुए में गिर गई। गिरने की आवाज सुनकर  बचाने के लिए कुए अनिल ने भी कुए में छलांग लगा दी लेकिन उसे भी तैरना नही आता था।

सूचना मिली तो परिजन पहुंचे मौके पर

जैसे तैसे पाइप व रस्सी पकड़ कर अनिल बाहर निकला तथा गांव पहुंचकर परिजनों को सूचना की। सभी मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक महिला की मौत हो चुकी थी। फिलहाल पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपर्द कर दिया है। मर्ग कायम कर मामले की विवेचना की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *