वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे मेडिकल कॉलेज के अस्पताल का उद्घाटन होगा मुख्यमंत्री के हाथों -

मेडिकल कॉलेज के अस्पताल का उद्घाटन होगा मुख्यमंत्री के हाथों

 विधायक काश्यप ने विधानसभा में भेंटकर सौपा आमंत्रण पत्र

हरमुद्दा
रतलाम, 10 अगस्त। रतलाम के मेडिकल कालेज में अस्पताल का उदघाटन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के हाथों अक्टूबर में होगा। भोपाल में मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान से भेंट कर विधायक चेतन्य काश्यप ने आमंत्रित दिया।

विधानसभा के मुख्यमंत्री कक्ष में श्री चौहान को सौपे आमंत्रण पत्र में श्री काश्यप ने आग्रह किया कि आम जनता और भाजपा कार्यकर्ताओ की इच्छा है कि अस्पताल का उद्घाटन मुख्यमंत्रीजी के हाथों हो। विधायक काश्यप ने बताया कि रतलाम के मेडिकल कॉलेज में अस्पताल बनकर तैयार हो गया है। स्टॉफ की नियुक्तियां हो चुकी है । आवश्यक मशीने और उपकरणों की आपूर्ति भी हो चुकी है ।

उन्होंने मुख्यमंत्री श्री चौहान को बताया कि कोरोना महामारी के संकटकाल में मेडिकल कॉलेज में कोविड हॉस्पिटल के रूप में अस्थायी रूप से चालू किया गया था। महामारी के दौरान रतलाम जिले के साथ ही आसपास के जिलों धार झाबुआ अलीराजपुर, मंदसौर नीमच के अलावा उज्जैन इंदौर जिले के कई क्षेत्रों के मरीजों के इलाज में इस अस्पताल की इलाज में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका रही है । श्री काश्यप ने मुख्यमंत्री से अनुरोध किया है कि वे अक्टूबर माह के प्रथम अथवा द्वितीय सप्ताह में उद्घाटन के लिये समय देने का अनुग्रह करें ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *