वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे सेहत सरोकार : शत-प्रतिशत टीकाकरण के लिए घर-घर दस्तक देंगे भाजपा कार्यकर्ता -

सेहत सरोकार : शत-प्रतिशत टीकाकरण के लिए घर-घर दस्तक देंगे भाजपा कार्यकर्ता

1 min read

 विधायक काश्यप ने तैयारियों के लिए ली बैठक

हरमुद्दा
रतलाम 14 अगस्त। कोरोना महामारी की रोकथाम के लिए चलाए जा रहे टीकाकरण अभियान में अब तक रतलाम जिले में 87 प्रतिशत टीकाकरण हो चुका है। शत-प्रतिशत लक्ष्य हासिल करने के लिए भाजपा कार्यकर्ता घर-घर दस्तक देने का अभियान चलाएंगे। इसकी तैयारियों के लिए विधायक चेतन्य काश्यप ने टीकाकरण प्रभारियों व मण्डल पदाधिकारियों के साथ बैठक की।

बैठक में विधायक श्री काश्यप ने टीकाकरण अभियान की समीक्षा करते हुए कहा कि रतलाम शहर में मात्र 13 प्रतिशत नागरिकों का टीकाकरण होना ही शेष है। उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने रतलाम जिले में टीकाकरण अभियान में महती भूमिका निभाई है। 87 प्रतिशत लक्ष्य प्राप्त कर रतलाम प्रदेश के अग्रणी जिलों में शामिल हो गया है। जिले में शत-प्रतिशत टीकाकरण के लिए 15 दिनों तक घर-घर जाकर दस्तक देने का अभियान चलेेगा।

वंचित लोगों को करेंगे प्रेरित

श्री काश्यप ने कहा कि इस अभियान के दौरान कार्यकर्ता टीकाकरण से वंचित लोगों की जानकारी प्राप्त कर उन्हें टीकाकरण केन्द्रों पर आने के लिए प्रेरित करेंगे। उन्होंने बताया कि कोरोना से बचाव के लिए टीकाकरण ही सशक्त माध्यम है। इसके प्रति जागरूकता अधिक से अधिक फैलाएं।

यह थे मौजूद

बैठक में जिला टीकाकरण प्रभारी गोविंद काकानी, विधानसभा प्रभारी सोमेश पालीवाल, सेवा ही संगठन अभियान प्रभारी निर्मल कटारिया, मण्डल अध्यक्ष निलेश गांधी, मयुर पुरोहित, कृष्णकुमार सोनी, महामंत्री राकेश परमार, विनोद यादव एवं गौरव मूणत, आशीष पंडित, नितिन तिवारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *