वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे मुख्यमंत्री शिवराज चौहान की तबीयत खराब, सभी कार्यक्रम किए निरस्त -

मुख्यमंत्री शिवराज चौहान की तबीयत खराब, सभी कार्यक्रम किए निरस्त

हरमुद्दा

भोपाल, 16 अगस्त। मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की अचानक स्वास्थ्य खराब हो गया इसके चलते सभी कार्यक्रम निरस्त कर दिए गए हैं उल्लेखनीय है कि 2 दिन पहले से उनके गले में दिक्कत थी। उन्हें डॉक्टरों ने आराम करने की सलाह दी है। रविवार को प्रदेश के पशुपालन मंत्री का स्वास्थ्य बिगड़ने पर उन्हें भोपाल एअरलिफ्ट किया गया था।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इससे पहले कोरोना से भी पीड़ित हो चुके हैं। हालांकि, उन्हें कोरोना तब हुआ था जब महामारी की पहली लहर आई थी। कोरोना होने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के बाद उनकी छुट्टी हुई थी। कोरोना के बाद जब वैक्सीनेशन अभियान शुरू हुआ तो अपनी बारी आने पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और उनके परिवार के सदस्यों ने तय समय पर वैक्सिनेशन कराया था।

पशुपालन मंत्री को एयरलिफ्ट कर ले जाया गया था भोपाल

इससे पहले कल यानी कि स्‍वतंत्रता दिवस के मौके पर मध्यप्रदेश के पशुपालन मंत्री प्रेमसिंह पटेल का भी स्वास्थ्य अचानक बिगड़ गया था। उन्‍हें पहले बुरहानपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बाद में मंत्री प्रेमसिंह पटेल को डॉक्टरों की सलाह पर एयरलिफ्ट कर भोपाल ले जाया गया था।

प्रभार वाले जिले बुरहानपुर पहुंचे थे श्री पाटिल

मालूम हो कि स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर वे बतौर मुख्य अतिथि अपने प्रभार वाले जिले बुरहानपुर पहुंचे थे। रविवार सुबह उन्‍हें अचानक सीने में दर्द के बाद घबराहट होने लगी, जिसके बाद उन्हें बुरहानपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। स्वास्थ्य खराब होने की वजह से मंत्री पटेल ध्वजारोहण कार्यक्रम में शामिल नहीं हो सके थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed