वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे बुजुर्ग एवं असमर्थ शहरवासी के लिए सुविधा : 1075 पर कॉल करें, वैक्सीनेशन के लिए अब घर आएगी टीम -

बुजुर्ग एवं असमर्थ शहरवासी के लिए सुविधा : 1075 पर कॉल करें, वैक्सीनेशन के लिए अब घर आएगी टीम

 पहले डोज के लिए प्रशासन की पहल

हरमुद्दा
रतलाम, 16 अगस्त। रतलाम शहर में 80 वर्ष से अधिक उम्र के बुजुर्ग एवं किसी भी कारण से असहाय व्यक्ति जो व्यक्ति वैक्सीनेशन सेंटर पर पहुंच पाने में असमर्थ हैं, उनके लिए प्रशासन ने घर पहुंच कर प्रथम डोज लगाने की व्यवस्था की है।

रतलाम शहर एसडीएम अभिषेक गेहलोत ने बताया कि ऐसे व्यक्ति अपना नाम, पिता का नाम, उम्र, मोबाइल नंबर, वार्ड क्रमांक, निवास का पता एवं वैक्सीनेशन सेंटर पर नहीं पहुंच पाने का कारण 1075 कॉल कर दर्ज करवा सकते हैं। ऐसे बुजुर्ग एवं असहाय व्यक्तियों को वैक्सीनेशन टीम घर पहुंच कर कोरोना वैक्सीनेशन का पहला डोज लगाएगी।

पहले डोज के लिए पहल

श्री गहलोत ने बताया कि शहर में वैक्सीनेशन कार्य निरंतर प्रगति पर है, परंतु अब तक शारीरिक असमर्थता, वृद्धावस्था अथवा अन्य किसी कारण से जो व्यक्ति अब तक वैक्सीनेशन सेंटर पर नहीं पहुंच पाए हैं और जिन्होंने पहला डोज नहीं लगवाया है, उनके लिए यह पहल की जा रही है। ऐसे व्यक्तियों की जानकारी प्राप्त होने के बाद वैक्सीनेशन टीम रूटवार इन व्यक्तियों को घर पहुंच कर टीका लगाने का कार्य करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed