वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे कलेक्टर के निर्देश : प्राधिकरण में करोड़ों रुपए की अविक्रीत आवासीय तथा व्यावसायिक संपत्तियों को बेचने में दिखाएं तेजी -

कलेक्टर के निर्देश : प्राधिकरण में करोड़ों रुपए की अविक्रीत आवासीय तथा व्यावसायिक संपत्तियों को बेचने में दिखाएं तेजी

1 min read

 साइट विजिट करवाएं संपत्ति खरीदने वालों को

हरमुद्दा
रतलाम, 20 अगस्त। रतलाम विकास प्राधिकरण अपनी योजनाओं में विकसित करोड़ों रुपए मूल्य की अविक्रीत आवासीय तथा व्यवसायिक संपत्तियों का तेजी से विक्रय करें। प्राधिकरण द्वारा ग्राम सालाखेड़ी में प्रस्तावित यातायात नगर योजना का विकास शीघ्र प्रारंभ किया जाना सर्वोच्च प्राथमिकता में है। इसके लिए आवश्यक संसाधन तीव्र गति से जुटाए जाएं।

यह निर्देश कलेक्टर एवं प्राधिकरण अध्यक्ष कुमार पुरुषोत्तम ने प्राधिकरण कार्यालय में विभागीय समीक्षा के दौरान बैठक में दिए।

30 करोड़ की है अविक्रीत संपत्ति

मुख्य कार्यपालन अधिकारी प्राधिकरण अपर कलेक्टर जमुना भिड़े सहित विभागीय अधिकारी उपस्थित थे। बताया गया कि प्राधिकरण के पास 30 करोड रुपए मूल्य की अविक्रीत संपत्ति है जिसका विक्रय किया जाना है। बैठक में कलेक्टर श्री कुमार पुरुषोत्तम ने निर्देश दिए कि प्राधिकरण की श्री परशुराम विहार योजना में आवासीय भूखंड के लिए 23 अगस्त से प्रारंभ की जाने वाली प्रक्रिया में अधिकाधिक जनसहभागिता सुनिश्चित करें। इच्छुक हितग्राहियों को साइट विजिट करवाएं।

बिक्री प्रक्रिया का व्यापक प्रचार-प्रसार

कलेक्टर ने निर्देश दिए कि योजना के भूखंडों की बिक्री प्रक्रिया का व्यापक प्रचार-प्रसार हो। शहर के प्रमुख स्थानों पर सूचना पटल लगवाएं। शासकीय कार्यालयों को भी सूचित किया जाए। प्राधिकरण की बेहतर छवि निर्मित हो। जनता के कार्य प्राथमिकता के साथ निपटाए जाएं। कलेक्टर ने प्राधिकरण के विभिन्न योजनाओं की अद्यतन स्थिति विकसित संपत्ति तथा तकनीकी प्रगति का भी संज्ञान लिया। प्राधिकरण के अध्यक्ष का पहली बार आगमन होने पर स्टाफ द्वारा स्वागत किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed