वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे पीठाधीश्वर की पीड़ा : धार्मिक पवित्र तीर्थ स्थल पर भारत विरोधी नारे लगना संत समुदाय का अपमान -

पीठाधीश्वर की पीड़ा : धार्मिक पवित्र तीर्थ स्थल पर भारत विरोधी नारे लगना संत समुदाय का अपमान

 असामाजिक तत्वों पर कार्रवाई करें प्रशासन

 कार्रवाई नहीं हुई तो देश का संत समाज करेगा आंदोलन

हरमुद्दा
उज्जैन, 21 अगस्त। श्रावण मास के आखिरी सप्ताह प्रदेश के धार्मिक स्थलों पर दर्शन अनुष्ठान के लिए कर्नाटका से उज्जैन आए श्री अमर नागेश्वर महादेव मठ, श्री पंचदशनाम जूना अखाड़ा के राष्ट्रीय मंत्री पीठाधीश्वर महंत श्री सह देवानंद गिरी जी महाराज ने उज्जैन के खजूरी दरगाह स्थित ताजिया मोहर्रम वाले स्थान पर मुसलमानों द्वारा भारत विरोधी एवं पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए जाने की घोर निंदा की।

पीठाधीश्वर ने कहा कि अवंतिका पुरी उज्जैन विश्व का सबसे प्रसिद्ध तीर्थ स्थल है, जहां के शमशान भी तीर्थों में शामिल है। ऐसे धार्मिक पवित्र तीर्थ स्थल पर भारत विरोधी नारे लगना संत समुदाय का अपमान है और संत समाज इस अपमान को कतई बर्दाश्त नहीं करेगा।

नहीं हुई कार्रवाई तो संत समाज करेगा आंदोलन

उन्होंने प्रदेश सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि सरकार प्रशासन ताजिए में शामिल भारत विरोधी नारे लगाने वाले उन सभी लोगों को गिरफ्तार कर कठोर कार्रवाई करें। सरकार द्वारा ऐसा नहीं कर किए जाने पर संपूर्ण देश का संत समाज सड़कों पर आंदोलन करेंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *