वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे एसबीआई के तीन कर्मचारियों की दर्दनाक हादसे में मौत -

एसबीआई के तीन कर्मचारियों की दर्दनाक हादसे में मौत

1 min read

🔲 क्रेटा कार अनियंत्रित होकर पुलिया से टकराई

🔲 2 दिन की छुट्टी मनाने आ रहे थे इंदौर

🔲 पंजाब और हिमाचल प्रदेश के तीनों मृतक महेश्वर एसबीआई में है कर्मचारी

हरमुद्दा
इंदौर/खरगोन, 9 अक्टूबर। पंजाब और हिमाचल प्रदेश के मुख्य निवासी भारतीय स्टेट बैंक मंडलेश्वर में कार्य करने वाले 5 कर्मचारी दोस्त 2 दिन की छुट्टी मनाने के लिए इंदौर आ रहे थे। कार अनियंत्रित होकर पुलिया से टकरा गई। दर्दनाक हादसे में 3 कर्मचारियों की मौत हो गई। दो गंभीर घायल हुए हैं जिन्हें उपचार के लिए इंदौर लाया गया है।

बाएं से मृतक सूरज, अक्षित और विपिन

मंडलेश्वर पुलिस थाने से मिली जानकारी के अनुसार पांच व्यक्ति रात्रि डेढ़ से दो बजे के बीच मंडलेश्वर से इंदौर जाने के लिए हुंडई की कार क्रेटा मॉडल mp 09 cx7522 से निकले थे। कार अभिनव कुमार के नाम से रजिस्टर्ड है। मंडलेश्वर रोड पर जाम गेट के घाट में बागदरा गांव से तीन किलोमीटर दूर क्रेटा कार अनियंत्रित होकर पुलिया से टकरा गई। हादसे में तीन लोगों की मृत्यु हो गई, दो घायल हो गए। तीनों भारतीय स्टेट बैंक के कर्मचारी हैं। मृतक 26 वर्षीय विपिन पुत्र प्रेमचंद चौहान निवासी पटियाला पंजाब वर्तमान करही एसबीआई में कार्यरत, 26 वर्षीय सूरज पुत्र पवन राजपूत निवासी हिमाचल प्रदेश वर्तमान एसबीआई कसरावद में कार्यरत, 26 वर्षीय अक्षित पुत्र रमेश गौतम निवासी हिमाचल प्रदेश वर्तमान में एसबीआई महेश्वर में कार्यरत है। घायल अभिनव पुत्र सुरेश व प्रतीक को इंदौर रेफर किया है। शनिवार रविवार 2 दिन की छुट्टी मनाने के लिए इंदौर आ रहे थे कि हादसा हो गया। अक्षित और विपिन की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि गंभीर घायल सूरज ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। घायल प्रतीक को छोड़कर सभी भारतीय स्टेट बैंक के कर्मचारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *