वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे नागरिकों की समस्याओं का त्वरित समाधान तथा प्रशासनिक सुधार को लागू करना प्राथमिकता -

नागरिकों की समस्याओं का त्वरित समाधान तथा प्रशासनिक सुधार को लागू करना प्राथमिकता

 प्रभारी तहसीलदार श्रीमती गोहिया ने किया पदभार ग्रहण

 जानकारी लेकर की कार्यों की समीक्षा

हरमुद्दा
पिपलौदा, 12 अक्टूबर। आम नागरिकों की समस्याओं का त्वरित समाधान तथा प्रशासनिक सुधार को लागू करना उनकी प्राथमिकताओं में शामिल है।यह बात नवनियुक्त तहसीलदार अश्विनी गोहिया ने हरमुद्दा से चर्चा में कही।

नव नियुक्त तहसीलदार श्रीमती गोहिया ने मंगलवार को पदभार ग्रहण किया। सोमवार को कलेक्टर कुमार पुरषोत्तम ने आदेश जारी कर श्रीमती गोहिया को पिपलौदा तहसील में प्रभारी तहसीलदार नियुक्त किया था। मंगलवार दोपहर में पति प्रभारी तहसीलदार जावरा मृगेंद्र सिसोदिया के साथ पिपलौदा पहुंची तथा पदभार ग्रहण किया।

प्रभारी तहसीलदार श्रीमती गोहिया पति श्री सिसोदिया के साथ

कर्मचारियों से ली प्रचलित प्रकरणों की जानकारी

पदभार ग्रहण करने के बाद उन्होंने कर्मचारियों से चर्चा कर प्रचलित प्रकरणों की जानकारी ली। इसके बाद कस्बा पटवारी रमेश रैदास से चर्चा की तथा नगर की जानकारी प्राप्त की। शाम को पटवारियों की बैठक आयोजित कर वसूली, मुख्यमंत्री ऑनलाइन शिकायतों के निराकरण की स्थिति तथा अभिलेख दुरुस्ती सप्ताह के दौरान पटवारियों द्वारा बनाए गए प्रकरणों की समीक्षा की। इस अवसर पर नायब तहसीलदार चंदन तिवारी ने उनका स्वागत कर विभिन्न जानकारियों से अवगत करवाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *