वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे मामला खेत पर मिली लाश का : ताऊ का लड़का खेत को पिला रहा था पानी, काका के लड़के ने भाई के साथ कर दी नादानी -

मामला खेत पर मिली लाश का : ताऊ का लड़का खेत को पिला रहा था पानी, काका के लड़के ने भाई के साथ कर दी नादानी

1 min read

🔲 कुल्हाड़ी से हमला कर बड़े भाई की ले ली जान, परिजन बनते रहे अनजान

हरमुद्दा
रतलाम, 23 नवंबर। ताऊ का लड़का खेत को पानी पिला रहा था। अल सुबह काका के लड़के ने खेत पर भाई के साथ नादानी कर दी। कुल्हाड़ी से हमला कर बड़े भाई की जान ले ली। मामला बस इतना था कि खेत के बंटवारे में सिंचाई के लिए बोरवेल ताऊ के खेत में आया था जबकि पानी दोनों बारी-बारी से पिलाते थे। पुलिस ने बड़ी जद्दोजहद के बाद अंधे कत्ल का मामला सुलझाया। मंगलवार को आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया, जहां पर उसे 1 दिन के रिमांड पर भेजा गया। पुलिस आरोपी से गहन पूछताछ कर रही है।

आरोपी कचरूलाल धाकड़

मंगलवार को पुराने कंट्रोल रूम पर हुई प्रेसवार्ता में एसडीओपी ग्रामीण संदीप कुमार ने बताया कि नामली थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत में पंचेड में 21-22 नवंबर की रात्रि खेत में फसल को पानी पिलाते समय कन्हैयालाल पिता सत्यनारायण धाकड़ (28) साल कि अज्ञात व्यक्ति द्वारा धारदार हथियार से हत्या कर दी गई थी। सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस अधिकारी पहुंचे थे तथा मामले की जांच शुरू की। एसपी गौरव तिवारी व एएसपी डॉ. इंद्रजीत बाकरवाल के मार्गदर्शन में टीम गठित की गई। प्रेस वार्ता के दौरान नामली थाना प्रभारी आर एस भाबोर, बाजना थाना प्रभारी आर एस बरडे, रावटी थाना प्रभारी लोकेंद्र सिंह ठाकुर मौजूद थे।

यह भी पढ़िए

कुए पर मौत : रात को खेत पर सिंचाई करने गए पति को सुबह ढूंढने पत्नी आई तो मिली खून में सनी लाश https://harmudda.com/?p=37459

काका के बेटे पर हुआ संदेह

इस दौरान पुलिस को मृतक कन्हैयालाल की हत्या मृतक के काका रमेशचंद्र के लड़के कचुरूलाल धाकड़ द्वारा करने का संदेह हुआ। बारीकी से जांच व पूछताछ करने के बाद कचरूलाल ने कन्हैयालाल की हत्या करना स्वीकार किया। जबकि पहले परिजन भी इस मामले में अनजान बनते रहे।

कुछ दिन पहले भी हुआ था विवाद

पुलिस ने बताया कि मृतक के परिवार का बोर से पानी लेने को लेकर विवाद हुआ था जिसके चलते कन्हैयालाल की हत्या उसीके भतीजे कचरूलाल पिता रमेशचंद्र ने कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से एक दिन का रिमांड पुलिस को मिला है। हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी आरोपी द्वारा पहने गए कपड़े जूते आदि वस्तुएं जब्त की गई है। पुलिस आरोपी से गहन पूछताछ कर रही है।

इनकी रही सराहनीय भूमिका

अंधे क़त्ल के मामले को सुलझाने में नामली थाना प्रभारी आर एस भाबोर, बाजना थाना प्रभारी आर एस बरडे, उप निरीक्षक आरपी सारस्वत, राजेश मालवीय, सपना राठौर, सहायक उप निरीक्षक विनोद कटारा, बीएस बामणिया, सहायक उपनिरीक्षक फरहतुल्ला मिर्जा, प्रधान आरक्षक रमाकांत, संतोष अग्निहोत्री, महिला प्रधान आरक्षक कांता भाभर, प्रधान आरक्षक मनमोहन शर्मा साइबर सेल, आरक्षक अमित त्यागी, अर्जुन मकवाना, महिला आरक्षक रचना कन्नौजी ने जांच के दौरान सक्रिय सहयोग किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *