वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे मणिपुर में मावता की माटी का लाल हुआ शहीद, शहादत की सूचना पर परिजन हुए नि:शब्द -

मणिपुर में मावता की माटी का लाल हुआ शहीद, शहादत की सूचना पर परिजन हुए नि:शब्द

 परिवार के सदस्य पहुंचे इंदौर एयरपोर्ट

 शुक्रवार को सेन्य सम्मान के साथ होगा अंतिम संस्कार

हरमुद्दा
रतलाम/पिपलौदा, 2 दिसंबर। पिपलोदा तहसील के ग्राम मावता निवासी मणिपुर के इम्फाल में शहीद हो गया। शहीद की शहादत की सूचना उसके परिजनों को मिली तो परिजन नि:शब्द हो गए। शहीद की पार्थिव देह गुरुवार देर रात इंदौर एयरपोर्ट पर पहुंचेगी, वहां से सेना के वाहन और टुकड़ी द्वारा पार्थिव देह रतलाम लाई जाएगी। उसके बाद अल सुबह शहीद की पार्थिव देह उसके गांव पहुंचेगगी जहां पूरे सेन्य सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया जाएगा।

ग्राम मावता निवासी जवान लोकेश पिता मुकेश कुमावत 22 वर्ष शहीद हुआ है। दरअसल शहीद के परिजनों को भी इस घटना के संबंध में कोई अधिक जानकारी नहीं है। परिवार के चुनिंदा लोगों को ही इसके बारे में जानकारी है, शेष को अब तक कुछ भी नहीं पता है। लोकेश की पार्थिव देह के देर रात इंदौर पहुंचने की सूचना पर गांव से परिवार के सदस्य इंदौर एयरपोर्ट पर पहुंचे।

हर कोई रह गया स्तब्ध

लोकेश के शहीद होने की सूचना जब ग्रामीणों को पता चली तो हर कोई स्तब्ध रह गया। लोकेश की शहादत का जीतना दु:ख परिजनों को है, उतना ही ग्रामीणों को भी था, लेकिन उन्हे लोकेश की शहादत पर गर्व भी है। वहीं दूसरी ओर जिला पुलिस को इसकी सूचना मिलने के बाद शहीद के अंतिम संस्कार की तैयारियां भी शुरू कर दी गई थी, शुक्रवार की सुबह पूरे सम्मान के साथ शहीद का गांव में ही अंतिम संस्कार किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *