वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे वैक्सीनेशन महा अभियान :  कमजोर परफारमेंस वाले नोडल अधिकारियों की कलेक्टर ने ली क्लास -

वैक्सीनेशन महा अभियान :  कमजोर परफारमेंस वाले नोडल अधिकारियों की कलेक्टर ने ली क्लास

1 min read

 45000 वैक्सीन लगाए जाएंगे 8 दिसंबर को

हरमुद्दा
रतलाम, 7 दिसंबर। कोविड-19 वैक्सीनेशन महा अभियान के तहत पिछले अभियान में ठीक से कार्य नहीं करने वाले नोडल अधिकारियों की क्लास लेते हुए कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम ने पूछा कि उनके द्वारा अपेक्षित कार्य क्यों नहीं किया गया? 8 दिसंबर को जिले में 45000 वैक्सीनेशन का लक्ष्य तय किया गया है।

कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम ने अधिकारियों की बैठक लेकर अभियान को सफल बनाने के लिए रूपरेखा तय की। कलेक्टर ने खासतौर पर पिछले महा अभियान में कमजोर परफारमेंस वाले नोडल अधिकारियों से चर्चा की। वीडियो कांफ्रेंसिंग के द्वारा की गई चर्चा में कलेक्टर ने माइक्रो प्लान के साथ नियोजित ढंग से कार्य करने के निर्देश सभी नोडल को दिए।

ग्रामीण क्षेत्र में जिला स्तरीय अधिकारियों को तैनात

कलेक्टर ने कोविड-19 वैक्सीनेशन अभियान  क्रियान्वयन के लिए रतलाम ग्रामीण क्षेत्र में जिला स्तरीय अधिकारियों को तैनात करने के निर्देश दिए गए। इसके साथ ही वैक्सीनेशन की पोर्टल पर एंट्री समय सीमा में करने के लिए निर्देशित किया। पिछले महा अभियान में ठीक से कार्य नहीं करने वाले नोडल अधिकारियों से पूछा कि उनके द्वारा अपेक्षित कार्य क्यों नहीं किया गया।

वैक्सीनेशन की डाटा एंट्री नहीं कराई इन्होंने

इनमें शामिल खंड स्रोत समन्वयक प्रदीप बेस आलोट की जन शिक्षक सुश्री संगीता जैन, सुश्री शांता पोरवाल सुपरवाइजर सुश्री धापू मालवीय, सीडीपीओ विवेक पाटीदार, ताल सीएमओ श्रीकन्हैयालाल सूर्यवंशी, जावरा नायब तहसीलदार व सहायक विकास विस्तार अधिकारी इंदर सिंह मंडलोई, सैलाना जनपद सीईओ नलवाया से चर्चा करते हुए 8 दिसंबर के महा अभियान में दिए गए लक्ष्य की पूर्ति के निर्देश दिए। उक्त अधिकारियों कर्मचारियों द्वारा अधिकांश रूप से समय सीमा में वैक्सीनेशन की डाटा एंट्री नहीं कराई गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *