वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे प्रशासन की कार्रवाई : आमजन की सेहत के लिए नुकसानदेह दुकान और गोदाम को दिखाया बाहर का रास्ता, 63 पर होना है कार्रवाई -

प्रशासन की कार्रवाई : आमजन की सेहत के लिए नुकसानदेह दुकान और गोदाम को दिखाया बाहर का रास्ता, 63 पर होना है कार्रवाई

 शुक्रवार को चार दुकानों गोडाउंस के विरुद्ध हुई कार्रवाई

हरमुद्दा
रतलाम, 24 दिसंबर। नोटिस दिए जाने की तय समय सीमा निकल जाने के बाद शुक्रवार को शहर में ज्वलनशील विस्फोटक एवं आमजन के स्वास्थ्य के लिए नुकसानदायक सामग्री भंडारित करने वाले गोडाउन, विक्रयकर्ता दुकानों को शहर के बाहर का रास्ता दिखाया।

नगर निगम सीमा क्षेत्र से बाहर स्थानांतरित किए जाने के कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम द्वारा आदेश जारी किए गए हैं। तय समय सीमा के पश्चात संबंधित व्यक्तियों द्वारा कदम नहीं उठाए जाने पर शुक्रवार को प्रशासन द्वारा कार्रवाई प्रारंभ की गई।

यहां पर हुई कार्रवाई

हॉट रोड पर कार्रवाई करते हुए

इस दौरान हॉट रोड की चार दुकानों, गोदामों के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए बगैर अनुमति निर्मित शेड तोड़े गए, उनकी सामग्री अन्यत्र स्थानांतरित की गई।

67 चिह्नित के विरुद्ध कार्रवाई

सिटी एसडीएम अभिषेक गहलोत ने बताया कि कलेक्टर के निर्देशानुसार शहर में चिह्नित गोडाउंस, दुकानों के विरुद्ध कार्रवाई जारी माह में पूरी कर ली जाएगी। कलेक्टर के निर्देश पर शहर में 67 व्यक्ति चिन्हित किए गए हैं जिनके गोडाउंस या दुकानों में आमजन के हित में नुकसानदायक सामग्री भंडारित अथवा विक्रय की जाती है।

यह क्षेत्र में सम्मिलित जहां पर होगी कार्रवाई

शहर के जिन क्षेत्रों में कार्रवाई के लिए चिन्हांकन किया गया है उनमें बाजना बस स्टैंड, अमृत सागर रोड मोती नगर, वेद व्यास कॉलोनी, हॉट रोड, सुभाष नगर, पटेल कॉलोनी, मोती नगर, शंकरगढ़, सखी मार्केट लक्कड़पीठा, नयापुरा, श्रीमाली वास, भरावा कुई, नाहरपुरा, पावर हाउस रोड, राजस्व नगर, टीआईटी रोड, पावर हाउस रोड आदि क्षेत्र सम्मिलित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *