वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे कोरोना वायरस सक्रिय : भरावा की कुई क्षेत्र की एक महिला आई कोरोना वायरस संक्रमित, भीड़ भरे क्षेत्र में मचा हड़कंप -

कोरोना वायरस सक्रिय : भरावा की कुई क्षेत्र की एक महिला आई कोरोना वायरस संक्रमित, भीड़ भरे क्षेत्र में मचा हड़कंप

🔲 14 दिन में तीन पॉजिटिव मिले, दो का उपचार मेडिकल कॉलेज में

🔲 कांटेक्ट ट्रेसिंग शुरू, बाजार में नहीं हो रहा है नियमों का पालन

हरमुद्दा
रतलाम, 27 दिसंबर। सोमवार को भरावा की कुई क्षेत्र की महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिनका उपचार मेडिकल कॉलेज में किया जा रहा है। 14 दिन में तीन कोरोनावायरस से प्रभावित मिल चुके हैं। जिनमें से एक विदेश से आया व्यक्ति है। विभाग द्वारा मकान का कंटेनमेंट कर दिया है। कोरोना वायरस फिर सक्रिय हो रहा है लेकिन बाजार में इसका कोई असर नजर नहीं आ रहा है। आमजन नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं।

डॉ. गौरव बोरीवाल ने बताया कि सोमवार को मिली रिपोर्ट के अनुसार भरावा की कोई क्षेत्र की 39 वर्षीय महिला कोरोनावायरस संक्रमित पाई गई है जिनका उपचार मेडिकल कॉलेज में किया जा रहा है। मेडिकल कॉलेज में दो का उपचार किया जा रहा है।

मकान का किया कंटेनमेंट

इसके 4 दिनों पूर्व विदेश से आया व्यक्ति कोरोनावायरस पॉजिटिव मिला था। इसके पूर्व 14 दिसंबर को ताल निवासी व्यक्ति जो कि रतलाम शादी में आया था, वह भी कोरोनावायरस से संक्रमित मिला था। जबकि वह व्यक्ति ताल से बस द्वारा रतलाम आया और पुनः गया भी था इस कारण बस में सवार लोगों का कांटेक्ट ट्रेसिंग नहीं किया जा सका है। सोमवार को आई महिला संक्रमित के परिजनों तथा आसपास मिलने वाले लोगों की कांटेक्ट ट्रेसिंग की जा रही है। विभाग द्वारा मकान का कंटेनमेंट कर दिया गया है। कोई भी व्यक्ति घर से बाहर आ जा नहीं सकेगा। भीड़ भरे क्षेत्र में पॉजिटिव मिलने से लोगों में हड़कंप मच गया है। 13 दिसंबर तक कुल संक्रमित की संख्या 17507 थी। 27 दिसंबर को संख्या बढ़कर 17510 हो गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *