वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे कड़ाके की ठंड ने ले ली अनजान बुजुर्ग की जान, चिकित्सकों के प्रयास भी हुए विफल -

कड़ाके की ठंड ने ले ली अनजान बुजुर्ग की जान, चिकित्सकों के प्रयास भी हुए विफल

 जिसका कोई नहीं उसका समाजसेवी की स्मृति में हुआ अंतिम संस्कार

हरमुद्दा
रतलाम, 12 जनवरी। बुजुर्ग के बीमार होने की सूचना मिली तो कालिका माता मंदिर परिक्षेत्र से 108 द्वारा चिकित्सालय में भर्ती किया गया। डॉक्टरों ने उपचार शुरू किया। बुजुर्ग के परिजनों की तलाश की गई लेकिन आज तक सफलता प्राप्त नहीं हो पाई। कड़ाके की ठंड में बुजुर्ग की सांसें उखड़ गई। जिसका कोई नहीं उसका समाजसेवी की स्मृति में अंतिम संस्कार किया गया।

जिला रोगी कल्याण समिति सदस्य एवं काकानी सोशल वेलफेयर फाउंडेशन के सचिव गोविंद काकानी ने हरमुद्दा को बताया कि 79 वर्षीय वृद्ध मांगीलाल पिता धूरा को कालिका माता मंदिर परिसर से 108 द्वारा 22 नवंबर को जिला चिकित्सालय के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया था। जनवरी माह में लगातार कड़ाके की ठंड वृद्ध लावारिस के लिए आफत साबित और मृत्यु हो गई। डॉक्टरों द्वारा इलाज के भरपूर प्रयास के बाद भी  उन्हें बचाया नहीं जा सका।

प्रयास हुए विफल परिजन का पता नहीं चला

अस्पताल चौकी प्रभारी प्रधान आरक्षक अशोक शर्मा द्वारा अनेक प्रयास करने के पश्चात भी परिजन का पता नहीं लग पाया और उन्होंने अंतिम संस्कार के लिए निवेदन किया।

समाजसेवी की स्मृति में हुआ अंतिम संस्कार

श्री काकानी ने भक्तन की बावड़ी पर विधि विधान से समाजसेवी स्वर्गीय मोहनलाल गर्ग की स्मृति में अरुण गर्ग निवासी राजस्व कॉलोनी  द्वारा प्रदत्त राशि से अंतिम संस्कार किया। समन्वय परिवार, प्रभु प्रेमी संघ, जिला रोगी कल्याण समिति अस्पताल प्रशासन व काकानी सोशल वेलफेयर फाउंडेशन की ओर से श्रद्धांजलि अर्पित की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *