वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे विद्यार्थियो एवं जरुरतमंद को ठंड से बचने के लिए कम्बल का वितरण -

विद्यार्थियो एवं जरुरतमंद को ठंड से बचने के लिए कम्बल का वितरण

 विंड पॉवर कम्पनी का आयोजन

हरमुद्दा
पिपलौदा, 12 जनवरी। शासकीय माध्यमिक विद्यालय हथनारा एवं प्रोन्नत प्राथमिक विद्यालय हतनारा में विद्यार्थियो को एवं जरुरतमंद लोगो को ठंड से बचने के लिए कम्बल का वितरण किया गया।

कार्यक्रम में ठाकुर देवेन्द्र सिंह पंवार, सरपंच भागीरथ पाटीदार, उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के प्राचार्य सुन्दर लाल सरोज अतिथि रहे। कम्बल वितरण करने वाली विंड पॉवर कम्पनी के प्रतिनिधि अनिल पाटिल ने बताया कि क्षेत्र में काम कर रही हर औद्योगिक इकाई को आमजन के लिए सामाजिक उत्थान का कार्य करना चाहिए। हमारी कंपनी ने पवन चक्किया स्थापित की है, इसलिए कम्पनी द्वारा समय समय पर क्षेत्र में उपहार योजनाएँ लाई जाती है। इसी क्रम में स्कूली बच्चों तथा जरूरतमंद ग्रामीणों को लगभग 200 कम्बलो का वितरण किया गया। शिक्षक राजकुमार सिंह ने बताया कि पवन ऊर्जा से बिजली की आपूर्ति सुनिश्चित हुई और बिजली संकट से निजात मिली।

यह थे मौजूद

इस अवसर पर पंचायत सचिव दिलिप चौहान, पियुष जैन, देवचंद बूज, मोहनलाल पाटीदार, हेमेन्द्र सिंह, शाला प्रबंधन समिति अध्यक्ष माधव सिंह कछावा गजराजसिंह पंवार आदि उपस्थित रहे। आभार प्रदर्शन संस्था प्रधान रामगोपाल कुमावत ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *