वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे कोरोनावायरस बड़ा धमाका : 5 दर्जन से अधिक महिला पुरुष और बच्चे हो गए संक्रमित -

कोरोनावायरस बड़ा धमाका : 5 दर्जन से अधिक महिला पुरुष और बच्चे हो गए संक्रमित

 रफ्तार पर नहीं लग पा रहा है ब्रेक

हरमुद्दा
रतलाम, 12 जनवरी। स्वामी विवेकानंद जयंती पर शहर में कोरोनावायरस से संक्रमित होने वालों ने बड़ा धमाका कर दिया है 5 दर्जन से अधिक महिला पुरुष और बच्चे संक्रमण की जद में आ गए हैं। एक्टिव मरीजों का आंकड़ा 300 के पास पहुंच गया है। लगातार बढ़ते संक्रमण के बावजूद आमजन और विशेष जन सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं कर रहे हैं। नतीजतन संक्रमित की संख्या लगातार बढ़ रही है।

जिला महामारी नियंत्रक डॉ. गौरव बोरीवाल ने हरमुद्दा से चर्चा में बताया कि बुधवार को संक्रमित होने वालों की संख्या 62 है। जिनमें 14 महिला, 44 पुरुष और 4 बच्चे शामिल हैं, जिनकी उम्र 6 से 17 साल है। सभी को आइसोलेट कर उपचार शुरू कर दिया है। डॉक्टर बोरीवाल ने बताया कि आइसोलेटेड मरीजों की संख्या 294 है। बुधवार को 2 लोगों को डिस्चार्ज किया गया है। 1239 सैंपल की रिपोर्ट आना अभी शेष है।

युवा और अधेड़ उम्र के लोग ज्यादा प्रभावित

वैक्सीन लगवाने के बाद कोरोनावायरस का डर लोगों में अब नहीं रहा है इसी कारण हर आम और खास मनमानी कर रहे हैं। खासकर युवा सहित अधेड़ उम्र के लोग संक्रमित हो रहे हैं और बड़े बुजुर्गों को भी संक्रमण का वायरस दे रहे हैं। यह स्थिति ठीक नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed