वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे नहीं सुधरेंगे : रात्रिकालीन सफाई कार्य में अनुपस्थित 23 सफाई मित्रों का एक दिवस का वेतन काटा -

नहीं सुधरेंगे : रात्रिकालीन सफाई कार्य में अनुपस्थित 23 सफाई मित्रों का एक दिवस का वेतन काटा

1 min read

🔲 सेवा से बर्खास्त करने के लिए जारी किया कारण बताओ सूचना-पत्र

🔲 तीन दिवस तक बिना सूचना के अनुपस्थित रहने वाले कर्मचारी होंगे बर्खास्त

हरमुद्दा
रतलाम 12 जनवरी। शहर की सफाई की जिम्मेदारी में लापरवाही बरतने वाले कर्मचारी सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं। रात्रिकालीन सफाई व्यवस्था में 23 कर्मचारी फिर नदारद मिले, जिनका 1 दिन का वेतन काटा गया। कार्य पर नहीं आने वाले कर्मचारियों को बर्खास्त करने का नोटिस दिया गया है।

निगम आयुक्त सोमनाथ झारिया ने बताया कि सभी अनुपस्थित कर्मचारियों का एक दिवस का वेतन काटकर सेवा से बर्खास्त करने के लिए कारण बताओ सूचना पत्र जारी किया गया। निगमायुक्त श्री झारिया ने बताया कि बिना सूचना के लगातार तीन दिवस अनुपस्थित रहने वाले सफाई मित्रों को सेवा से बर्खास्त किया जाएगा। उल्लेखनीय है कि मंगलवार को भी रात्रि कालीन सेवा के 16 सफाई कर्मचारी जन उपस्थित थे। जिन का 1 दिन का वेतन काटा गया है और कारण बताओ सूचना पत्र दिया है। ज्ञातव्य है कि रात्रिकालीन सफाई सफाई व्यवस्था में 100 सफाई मित्रों को नियुक्त किया गया है। जिन्हें टू लेन और फोरलेन की सफाई प्रति रात्रि को करना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *