वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे रात्रिकालीन सफाई :  2 कर्मचारी पर हुई बर्खास्तगी की कार्रवाई -

रात्रिकालीन सफाई :  2 कर्मचारी पर हुई बर्खास्तगी की कार्रवाई

1 min read

 बिना सूचना के लगातर तीन दिवस से थे अनुपस्थित

हरमुद्दा
रतलाम, 13 जनवरी। शहर को साफ, सुंदर और स्वच्छ बनाए रखने के लिए नवाचार करते हुए रात्रि कालीन सफाई व्यवस्था चल रही है। मगर रात्रिकालीन सफाई व्यवस्था में कार्य के लिए नियुक्त सफाई मित्र लगातार लापरवाही बरत रहे। कार्य पर अनुपस्थित हो रहे हैं। इसके चलते व्यवस्था प्रभावित हो रही है। लापरवाह कर्मचारियों पर कार्रवाई करते हुए नगर निगम आयुक्त ने 2 सफाई कर्मचारियों को सेवा से बर्खास्त कर दिया है।

नगर निगम आयुक्त सोमनाथ झरिया

नगर निगम आयुक्त सोमनाथ झारिया ने बताया कि रात्रि कालीन सफाई व्यवस्था के लिए नियुक्त सफाई मित्रों में से ऐसे सफाई मित्र जो कि बिना सूचना के लगातार तीन दिवस तक अपने कर्तव्य स्थल से अनुपस्थित रहने पर उन्हे सेवा से बर्खास्त किया जा रहा है।

यह 2 कर्मचारी हुए बर्खास्त

तय कार्यक्रम के तहत मंगल-बाबुलाल व संजय-सजन को निगम आयुक्त श्री झारिया के निर्देश पर सेवा से बर्खास्त किया गया। इसके अलावा 12 जनवरी बुधवार को बिना सूचना के अपने कर्तव्य स्थल से अनुपस्थित 5 सफाई मित्रों का एक दिवस का वेतन काटा जाकर सेवा से बर्खास्त करने का कारण बताओ सूचना पत्र जारी किया गया। बिना सूचना के लगातार तीन दिवस अनुपस्थित रहने वाले सफाई मित्रों को सेवा से बर्खास्त किया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *