वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे पुलिस से कई अपेक्षाएं होती हैं समाज को, उस पर उतरे खरा : पूर्व उपसंचालक अभियोजन व्यास -

पुलिस से कई अपेक्षाएं होती हैं समाज को, उस पर उतरे खरा : पूर्व उपसंचालक अभियोजन व्यास

 जिले के पुलिस अधिकारियों का हुआ प्रशिक्षण कार्यक्रम

हरमुद्दा
रतलाम, 15 जनवरी। वर्तमान परिप्रेक्ष्य में पुलिस की जिम्मेदारियां और बढ़ गई है। समाज को पुलिस से कई अपेक्षाएं होती हैं और मुख्यत: आमजन अपराध और अपराधियाें से मुक्त रहना चाहता है। इसके लिए पुलिस को कानून के दायरे में रहते हुए प्रत्येक कसौटी पर खरा उतरना चाहिए।

साक्ष्य संकलन पर टिप्स देते हुए श्री व्यास

यह बात पूर्व उपसंचालक अभियोजन कैलाश व्यास ने कही। श्री व्यास पुलिस अधिकारियों के प्रशिक्षण में बतौर मुख्य अतिथि मौजूद थे। प्रशिक्षण कार्यक्रम स्थानीय पुलिस कंट्राेल रूम पर एसपी गौरव तिवारी की अध्यक्षता में आयोजित किया गया। आपराधिक प्रकरणों में विधि अनुरूप साक्ष्य संकलन के प्रावधानों को समझकर उसके अनुरूप कार्य करने के उद्देश्य से जिले के पुलिस अधिकारियों का प्रशिक्षण कार्यक्रम हुआ। 

विभिन्न पहलुओं पर इन्होंने भी बताया विस्तार से

प्रशिक्षण कार्यक्रम काे डीएसपी शीला सुराना, डॉ. अतुल मित्तल, उपनिरीक्षक श्रवणसिंह, विपुल शर्मा ने भी संबोधित किया। अनुसंधान के भिन्न–भिन्न पक्षों पर विचार रखे। आभार रक्षित निरीक्षक केएस कंवर ने माना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *