वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे विक्रम विश्वविद्यालय की सभी परीक्षाएं स्थगित, 20 जनवरी से शुरू होना थी परीक्षाएं -

विक्रम विश्वविद्यालय की सभी परीक्षाएं स्थगित, 20 जनवरी से शुरू होना थी परीक्षाएं

 एनएसयूआई ने सौंपा था ज्ञापन

 परीक्षाएं ऑनलाइन अथवा ओपन बुक से करने की थी मांग

हरमुद्दा
उज्जैन/रतलाम, 17 जनवरी। विक्रम विश्वविद्यालय उज्जैन में सोमवार को जारी आदेश में सभी परीक्षाएं स्थगित करने की घोषणा की है। नवीन परीक्षा कार्यक्रम तथा समय सारणी की घोषणा बाद में की जाएगी। उल्लेखनीय है कि परीक्षा निरस्त करने के लिए एनएसयूआई ने जिला स्तर पर ज्ञापन भी सौंपा था। साथ ही यह भी मांग की गई थी कि परीक्षाएं ऑनलाइन अथवा ओपन बुक पद्धति से ली जाए।

विक्रम विश्वविद्यालय उज्जैन

विक्रम विश्वविद्यालय द्वारा 20 जनवरी से ली जाने वाली स्नातक एवं स्नातकोत्तर की परीक्षाएं अपरिहार्य कारणों से आगामी आदेश तक के लिए स्थगित कर दी है। सहायक कुलसचिव परीक्षा ने यह आदेश जारी किया है और बताया है कि परीक्षाओं की तारीख एवं समय की घोषणा बाद में की जाएगी। अभी यह नहीं बताया गया है कि परीक्षाएं ऑनलाइन होगी अथवा ओपन बुक पद्धति से।

विक्रम विश्वविद्यालय के कुलपति के नाम सौपा था ज्ञापन

शासकीय कॉलेज में एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने विश्वविद्यालय की परीक्षाओं को निरस्त कर परीक्षा ऑनलाइन या ओपन बुक आयोजित करने की मांग की थी। एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन कर विक्रम विश्वविद्यालय के कुलपति के नाम ज्ञापन सौंपा था। एनएसयूआई कार्यकर्ताओं की मांग है कि वर्तमान में कोरोना के संक्रमण को देखते हुए विश्वविद्यालय की परीक्षाओं को ऑनलाइन या ओपन बुक तरीके से कराया जाना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *