वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे प्रशासन की कार्रवाई लगातार जारी : रविवार को भी चला असामाजिक तत्वों के घरों के अवैध निर्माण पर पंजा -

प्रशासन की कार्रवाई लगातार जारी : रविवार को भी चला असामाजिक तत्वों के घरों के अवैध निर्माण पर पंजा

 आम जनों में राहत, गुंडा तत्वों में दहशत

हरमुद्दा

रतलाम, 23 जनवरी। शुक्रवार की शाम को फायरिंग के बाद प्रशासन के दल द्वारा अवैध अतिक्रमण को तोड़ने की कार्रवाई शुरू हुई थी, वह रविवार को भी जारी रही। असामाजिक तत्वों के घरों पर अवैध अतिक्रमण तोड़ा गया। प्रशासन की कार्रवाई से आमजन में राहत है, वही असामाजिक तत्वों में दहशत का माहौल है।

जय भारत नगर में अवैध निर्माण पर जेसीबी का पंजा चलता हुआ

प्रशासन द्वारा सूचीबद्ध किए गए असामाजिक तत्वों के खिलाफ रविवार को प्रशासन और पुलिस की टीम ने जयभारत नगर में रईस उर्फ कालू का मकान जेसीबी और पोकलेन मशीन से पूरी तरह ध्वस्त कर दिया । इसके बाद प्रशासन की टीम धानमंडी पंहुची और यहाँ भी एक मकान तोडा गया। इसके बाद टीम अमृत सागर कालोनी के पास श्रीनगर के लिए रवाना गई।

यह थे मौजूद

कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम और एसपी गौरव तिवारी के निर्देश पर शहर में शुक्रवार रात से ही बदमाशों और सटोरियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई जारी है। रविवार को एएसपी इंद्रजीत बाकलवार, सीएसपी हेमंत चौहान, एसडीएम अभिषेक गेहलोत, निगम आयुक्त सोमनाथ झारिया, तहसीलदार गोपाल सोनी, डीएसपी शीला सुराना सहित कई थाना क्षेत्रों के प्रभारी, भारी संख्या में पुलिस बल की मौजूदगी में उकाला रोड स्थित जयभारत नगर में कार्रवाई के लिए अमला पहुंचा। यहां जेसीबी मशीन की मदद से कालू उर्फ रईस खान के मकान को ध्वस्त किया गया। बताया गया कि कालू मुनीम का काम करता है और उसके मालिक और उसके द्वारा वर्षो से सट्टा करवाने का आरोप है। कार्रवाई के दौरान एहतियातन बल ने आसपास के मकान को भी खाली करवाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *