वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे आपराधिक गतिविधियों में शामिल टांक के मकान पर हुई कार्रवाई, महिलाओं से हुई तीखी बहस -

आपराधिक गतिविधियों में शामिल टांक के मकान पर हुई कार्रवाई, महिलाओं से हुई तीखी बहस

 चार आलीशान मकानों पर पंजा कार्रवाई

हरमुद्दा
रतलाम, 23 जनवरी। सट्टे और कई आपराधिक गतिविधियों में शामिल आरोपी दीपू टांक के छोटे भाई चिंटू टांक समेत चार आरोपियों के आशियाना पर प्रशासन का पंजा पुलिस बल के साथ चला। कार्यवाही के दौरान टांक के घर की महिलाओ द्वारा पुलिसकर्मियों से तीखी बहस भी हुई लेकिन महिला पुलिस द्वारा आरोपी के घर की सभी महिलाओ को अलग हटा कर घर तोड़ने की कार्रवाई शुरू की गई।

मकान पर कार्रवाई

जानकारी के अनुसार कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम और एसपी गौरव तिवारी के निर्देश पर कई थाना क्षेत्रों के प्रभारी, भारी संख्या में पुलिस बल की मौजूदगी में रतलाम शहर के चार सटोरियों के घर तोड़े गए। रविवार को प्रशासन और पुलिस की मौजूदगी में जय भारत नगर स्थित कल्लू रईस का मकान , श्री नगर कॉलोनी स्थित कालू कसेरा का मकान , धानमंडी स्थित गोपाल राठौर का मकान और टाटा नगर स्थित टांक का मकान जेसीबी मशीन की मदद से ध्वस्त किया गया। टाटा नगर गली नम्बर 1 स्थित चिंटू टांक के मकान को तोड़ने की कार्रवाई के दौरान घर की महिलाओ द्वारा पुलिसकर्मियों से तीखी बहस भी हुई। लेकिन सभी महिलाओ को महिला पुलिस द्वारा घर से अलग हटा कर घर तोड़ने की कार्यवाही शुरू की गई।

यह थे मौजूद

रविवार को सीएसपी हेमंत चौहान, एसडीएम अभिषेक गेहलोत, निगम आयुक्त सोमनाथ झारिया, तहसीलदार गोपाल सोनी, डीएसपी शीला सुराना सहित अन्य मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *