वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे हृदय विदारक हादसा : कार गिरी पुल के नीचे, विधायक के बेटे सहित 7 छात्रों की मौत -

हृदय विदारक हादसा : कार गिरी पुल के नीचे, विधायक के बेटे सहित 7 छात्रों की मौत

1 min read

 एमबीबीएस के थे विद्यार्थी

 हादसे में मरने वाले छह छात्र देश के विभिन्न राज्यों के

 छात्र यवतमाल से वापस आ रहे थे वर्धा

हरमुद्दा
मंगलवार, 25 जनवरी। महाराष्ट्र के वर्धा जिले में भीषण सड़क हादसे में कार पुलिया से नीचे गिर गई नतीजतन विधायक के बेटे सहित सात की मौत हो गई। सभी मृतक एमबीबीएस के विद्यार्थी थे। यह हादसा देर रात उस वक्त हुआ जब ये छात्र यवतमाल से वर्धा वापस आ रहे थे।

जानकारी के मुताबिक सेलसुरा के पास पुल पर पहुंचते ही कार नियंत्रण से बाहर हो गई और पुल से नीचे नदी में गिर गई। हादसे में वर्धा स्थित सावंगी मेडिकल कॉलेज के सात छात्रों की मौत हो गई। मृतकों में बीजेपी विधायक विजय रहांगदले का बेटा भी शामिल है। हादसे में मरने वाले छह छात्र देश के विभिन्न राज्यों के हैं जो वर्धा में मेडिकल की पढ़ाई कर रहे थे।

यह हुए हादसे का शिकार

40 फीट नीचे गिरी कार

विजय रहांगदले महाराष्ट्र के तिरोड़ा से बीजेपी के विधायक हैं। उनका बेटा आविष्कार रहांगदाले भी वर्धा के सावंगी मेडिकल कॉलेज में पढ़ता था। बताया जाता है कि कार पुल से करीब 40 फीट नीचे नदी में जा गिरी। वर्धा के एसपी प्रशांत होलकर ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि देर रात 11.30 बजे सेलसुरा के पास हुए हादसे में बीजेपी विधायक के बेटे समेत एमबीबीएस के सात छात्रों की मौत हो गई। सभी छात्र वर्धा की ओर जा रहे थे।

प्रधानमंत्री द्वारा राहत राशि की घोषणाक

पीएम मोदी ने इस हादसे पर गहरा दुख जताया है और जान गंवाने वालों के परिजनों को प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष से 2-2 लाख रुपये और घायलों को 50,000 रुपए की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *