वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे दिल का दौरा पड़ने से अमिताभ का निधन, फिल्म जगत में शोक -

दिल का दौरा पड़ने से अमिताभ का निधन, फिल्म जगत में शोक

 अभिनेता और फिल्म निर्माता थे वे

हरमुद्दा
मुंबई, 2 फरवरी । फिल्मी जगत से बुरी खबर सामने आई है।अमिताभ बच्चन, जॉन अब्राहम, संजय दत्त जैसे एक्टर्स के साथ काम कर चुके बॉलीवुड एक्टर और फिल्म निर्माता अमिताभ दयाल का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। तबीयत खराब होने की वजह से उन्हें नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पिछले 13 दिनों से उनका इलाज चल रहा था। हालांकि 2 फरवरी, 2022 को तड़के साढ़े चार बजे उन्होंने इस दुनिया का अलविदा कह दिया।

परिवार के सदस्यों का कर रहे हैं इंतजार

उनकी पत्नी और फिल्म निर्माता मृणालिनी पाटिल ने जानकारी दी है कि “दिवंगत अभिनेता का अंतिम संस्कार मुंबई में ही किया जाएगा। अमिताभ का परिवार छत्तीसगढ़ से है। इसलिए अंतिम संस्कार से पहले उनके रिश्तेदारों के आने का इंतजार किया जा रहा है।

हो जाएंगे जल्दी ठीक लेकिन

तीन दिन पहले अमिताभ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा था कि वह जल्द ही बेहतर हो जाएंगे। उन्होंने अस्पताल से एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा था, “कभी हार मत मानो…भगवान आपको बेहतरीन चीजें देने के लिए इंतजार कर रहे हैं, लड़ते रहो। सभी से प्यार करो।

कौन है अमिताभ दयाल

अमिताभ दयाल को कागार: लाइफ ऑन द एज (2003), रंगदारी (2012), अमिताभ बच्चन की विरुध (2005), पी. आकाश की दिल्लगी… ये दिल्लगी (2005) और धुआं (2013) जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। दिवंगत अभिनेता के परिवार में उनकी बेटी और पत्नी मृणालिनी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *