वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे अपनों ने ही अपहरण किया और करवाई शादी, शादी के बाद हुई जबरजस्ती -

अपनों ने ही अपहरण किया और करवाई शादी, शादी के बाद हुई जबरजस्ती

1 min read

 युवती की रिपोर्ट पर अपहरण व बलात्कार का केस दर्ज

हरमुद्दा
रतलाम, 2 फरवरी। अब किस पर भरोसा करें और किस पर नहीं समझ में नहीं आता। अपनों ने ही युवती का न केवल अपहरण करवाया। बल्कि जबरजस्ती शादी भी करवाई और शादी के बाद बलातसंग हुआ। युवती की रिपोर्ट पर अपहरण और बलात्कार का केस दर्ज किया गया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक घटवास निवासी युवती की मौसी हर्षकुंवर बाई और मौसा भोपालसिंह पिता किशोर सिंह करीब एक सप्ताह पहले उसके घर आए हुए थे,जबकि युवती के माता पिता किसी विवाह समारोह में बाहर गए हुए थे। युवती की मौसी और मौसा, उसे बहला फुसला कर बांसवाडा(राजस्थान) के गांव बारोडा ले गए।

युवती ने विरोध किया तो जान से मारने की भी धमकी

बारोडा ले जाने के बाद  नाबालिग युवती का विवाह बारोडा निवासी भंवरसिंह पिता नटवरसिंह से करवा दिया। विवाह के बाद भंवरसिंह ने युवती के साथ बलात्कार किया। जब युवती ने इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई और जान से मारने की धमकी दी गई।

तब युवती के माता-पिता पहुंचे बारोड़ा

इधर जब युवती के माता पिता अपने घर घटवास पंहुचे तो उन्हे पता चला कि उनकी बेटी को मौसी और मौसा बारोडा (राज) ले गए है। बाद में लडकी के माता पिता ने बारोडा पहुंचकर लडकी को वहां से छुडवाया और घटवास लेकर आए।

प्रकरण दर्ज आरोपियों की तलाश जारी

माता पिता को युवती ने सारी बात बताई, तब वे उसे लेकर नामली पुलिस थाने पंहुचे। पुलिस ने दैहिक शोषण की शिकार बनी नाबालिग युवती की रिपोर्ट पर आरोपी भंवरसिंह पिता नटवरसिंह, युवती की मौसी हर्षकुंवर बाई और मौसा भोपाल सिंह के खिलाफ गैैेग रेप, अपहरण और पाक्सो एक्ट के तहत आपराधिक प्रकरण दर्ज किया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *