वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 13 को रतलाम, आमसभा की तैयारियां पूर्ण -

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 13 को रतलाम, आमसभा की तैयारियां पूर्ण

1 min read

हरमुद्दा
रतलाम, 12 मई। भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी गुमानसिंह डामोर के समर्थन में बंजली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की आमसभा की सारी तैयारियां पूर्ण हो गई है। श्री मोदी 13 मई को सुबह 9.30 बजे आमसभा को सम्बोधित करेंगे। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान एवं भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राकेशसिंह सहित केन्द्रीय मंत्री थावरचंद गेहलोत, पूर्व केन्द्रीय मंत्री डॉ. सत्यनारायण जटिया एवं फग्गनसिंह कुलस्ते भी इस दौरान उपस्थित रहेंगे। सभा में मंदसौर लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी सुधीर गुप्ता भी शामिल होंगे।
आमसभा प्रभारी विधायक चेतन्य काश्यप ने बताया कि प्रधानमंत्री श्री मोदी बंजली स्थित हेलीपेड पर आएंगे। समीप ही सभा स्थल बनाया गया है, जहां से सभा सम्बोधित कर वे वापस लौट जाएंगे।
पार्किंग परशुराम विहार में
श्री मोदी की आमसभा में भाजपा ने एक लाख लोगों की उपस्थिति का लक्ष्य रखा है। उनके स्वागत में 6 हजार वर्ग फीट आकार में युवाओं द्वारा आकर्षक रंगोली बनाई जाएगी। सभा स्थल पर आवाजाही में कोई परेशानी नहीं हो, इसलिए पार्किंग व्यवस्था सामने की ओर परशुराम विहार कॉलोनी के पास की गई है। सैलाना रोड का यातायात भी इस दौरान परिवर्तित रहेगा।
उन्होंने कहा कि आमसभा में लोकसभा प्रत्याशी के अलावा रतलाम संसदीय क्षेत्र की आठों विधानसभा सीटों के पार्टी विधायक, प्रत्याशी, पूर्व विधायक, जिलाध्यक्ष, जिला पंचायत अध्यक्ष मंच पर उपस्थित रहेंगे। पार्टी ने पूर्व मुख्यमंत्री एवं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्री चौहान के रतलाम आगमन पर हेलीकॉप्टर उतारने की अनुमति प्रशासन से मांगी है। आमसभा में अधिक से अधिक की उपस्थिति के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा घर-घर जाकर आमंत्रण दिए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *