वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे हुआ तो हुआ" ये तीन शब्द नहीं, ये तो कांग्रेस का अहंकार: मोदी -

हुआ तो हुआ” ये तीन शब्द नहीं, ये तो कांग्रेस का अहंकार: मोदी

हरमुद्दा
रतलाम, 13 मई। भाजपा की विजय संकल्प जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस को भारत माता की जय बोलने में दिक्कत है, कांग्रेस के नामदार भाषण की शुरुआत ही गाली से करते है।कांग्रेस का नामदार परिवार पिकनिक के लिए देश के युद्धपोत का इस्तेमाल करता है और पनडुब्बी घोटाला हो या कोई अन्य घोटाला या कोई भी अत्याचार हो बस ये तीन शब्द कहने से भी नहीं डरते ” हुआ तो हुआ”। “हुआ तो हुआ” ये तीन शब्द नहीं है ये कांग्रेस का अहंकार है।रतलाम के पास बंजली गांव में हुई सभा में मोदी जी ने कहा कि कांग्रेस के राज में देश के फौजीयो को बुलेट प्रूफ जैकेट तक नसीब नहीं हुआ।
महामिलावटी लोगों अब बहुत हुआ
मोदी ने भोपाल में हुए गैस कांड को लेकर भी कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि भोपाल गैस कांड का खामियाजा आज भी लोग भुगत रहे है, फिर भी कांग्रेस उसमे भी यही कहेगी “हुआ तो हुआ”। 2जी घोटाला से देश मे टेलीफोन सेवा महंगी हुई।गरीब महिलाए जिन्हें कांग्रेस राज में बिजली नही मिली , गैस नही मिला , सस्ता इलाज नही मिला , अब देश वासी कह रहे है महामिलावटी लोगों अब बहुत हुआ।
11 वें दिन नहीं बदला मुख्यमंत्री
कांग्रेस ऐसी पार्टी है जो सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक पर सवाल खड़े करती है। किसानों की कर्ज माफी पर मोदी ने कांग्रेस को वचन याद दिलाया और कहा कि कांग्रेस ने कहा था  कि अगर 10 दिन में कर्जा माफ न किया तो मुख्यमंत्री बदलेंगे और जनता से पूछा कि क्या मुख्यमंत्री बदला ?मोदी ने कांग्रेस को ठगने वाली पार्टी बताते हुए जनता को  ठगों से सावधान किया।
दिग्गी राजा ने किया पाप
मोदी ने दिग्विजय सिंह पर हमला करते हुए कहा की मैं लाइन में लगकर वोट डालने गया पर दिग्गी राजा तो लोगो से कहते रहे मुझे बचा लो और डर के मारे वोट भी नहीं डाला। मोदी बोले अरे दिग्गी राजा इतना क्यों डर रहे । और आप तो जाकिर नाइक से भी नही डरते तो आपको अपने क्षेत्र के वोटरों से डर क्यों ? दिग्गी राजा ने मतदान नहीं करके पाप किया है।

कमलनाथ क्या हुआ तेरा वादा

मोदी के भाषण के पहले 11:35 बजे मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने भाषण में कमलनाथ सरकार पर शाब्दिक प्रहार करते हुए  कहा कि ” कमलनाथ क्या हुआ तेरा वादा, वो कसम वो इरादा” । शिवराज सिंह ने कहा कांग्रेस सिर्फ झूठे वादे करती है।

नई योजना की हुई बात
मोदी ने अपने संबोधन में भाजपा की नई योजनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि भाजपा सरकार द्वारा किसानों के खातों में छ: हजार रु. डाले जा रहे हैं,लेकिन मध्यप्रदेश की कांग्रेस सरकार ने अब तक किसानों की सूचि उपलब्ध नहीं कराई है।
गरीबों का बेटा बैठा है दिल्ली में
श्री मोदी ने कहा कि यह योजना अब तक पांच एकड़ वाले किसानों के ही लिए थी,लेकिन 23 मई को सरकार बनने के बाद यह सीमा समाप्त कर दी जाएगी। उन्होने कहा कि इसके अलावा गरीब मजदूर लोगों को वृध्दावस्था में पेंशन देने की योजना भी लागू की जाएगी। गरीब मजदूर साठ वर्ष का होने के बाद उसे पेंशन दी जाएगी। श्री मोदी ने कहा गरीब वृध्द लोगों का एक बेटा दिल्ली में बैठा है,जो उनके बुढापे की चिंता करने वाला है।
मां कालिका माता और बाबा गढ कैलाश का किया मोदीजी ने जिक्र
प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भाषण की शुरुआत में रतलाम की मां कालिका माता और बाबा गढ कैलाश का जिक्र करते हुए कहा कि इनके स्मरणमात्र से मन को शांति मिलती है। उन्होने नौसेना हादसे में शहीद हुए लेफ्टिनेंट कमांडर धर्मेन्द्रसिंह व उनके परिजनों को भी नमन किया। उन्होने अमर क्रांतिकारी चन्द्रशेखर आजाद को जन्म देने वाली इस भूमि को भी नमन किया।
चलना कड़ी धूप में पैदल
प्रधानमंत्री का सभास्थल शहर से करीब सात किमी दूर बंजली हवाईपट्टी के समीप बनाया गया था। कड़ी धूप के बावजूद मोदी को सुनने के लिए पचास हजार से अधिक लोग सभास्थल पर पंहुचे थे। पूरे संबोधन के दौरान लोग मोदी मोदी के नारे लगाते रहे। प्रधानमंत्री करीब पैंतालिस मिनट तक मंच पर रहे और उसके बाद उनके हैलीकाप्टरों का काफिला अगले स्थान के लिए उड गया।
प्रधानमंत्री की सभा के लिए भाजपा और प्रशासन द्वारा व्यापक इंतजाम किए गए थे। वाहनों की पार्किंग व्यवस्था काफी दूर रखी गई थी,जिसकी वजह से लोगों को सभास्थल तक पंहुचने के लिए कड़ी धूप में काफी दूरी तर पैदल चलना पडा।

यह थे मौजूद
सभा में भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष राकेश सिंह, केंद्रीय मंत्री थावर चंद गहलोत, पूर्व मंत्री डॉ. सत्यनारायण जटिया,फग्गनसिंह कुलस्ते, रतलाम के लोकसभा प्रत्याशी गुमानसिंह डामोर, मंदसौर प्रत्याशी सुधीर गुप्ता, रतलाम विधायक चेतन्य काश्यप सहित पार्टी के अन्य विधायक, जिलाध्यक्ष, जिला पंचायत अध्यक्ष, पूर्व विधायक एवं अन्य जनप्रतिनिधि एव पदाधिकारीगण मौजूद थे। संचालन प्रदेश महामंत्री बंशीलाल गुर्जर ने किया। आभार जिलाध्यक्ष राजेन्द्रसिंह लुनेरा ने माना।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन की मिनट दर मिनट झलकियां
11. 19 मिनट पर आसमान में तीन हेलीकाप्टर नजर आए
11. 20, 11.22 व 11. 24 तीनों हेलीकाप्टर मंच के पीछे हेलीपेड पर आए
11:30 पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और शिवराज सिंह चौहान की गाड़ियां मंच के पीछे आई
11.31 बजे मोदी जी ने मंच से जन समुदाय का अभिवादन।
11:35 बजे भाजपाई रंग के विशाल हार से मोदी जी का अभिनंदन।
11:36 बजे पूर्व सीएम शिवराज सिंह का उद्बोधन शुरू
11:42 बजे श्री चौहान द्वारा मोदी जी को आमंत्रण
11.43 बजे मोदी जी ने माइक संभाला और भारत माता की जय के उदघोष के साथ जनसमुदाय ने भी भारत माता की जय के जयकारे लगाए।
12:15 बजे भारत माता की जय के साथ सभा का समापन।

“हुआ तो हुआ”
जनसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संबोधित करते हुए 32 मिनट के भाषण में 1 दर्जन से अधिक बार “हुआ तो हुआ” शब्द का उच्चारण किया। कई बार मोदी जी के उच्चारण के पहले ही जन समुदाय ने “हुआ तो हुआ” बुलंद आवाज के साथ उच्चारण किया।

पोस्टर, बैनर, कट आउट ले गए भाजपा प्रेमीIMG_20190513_144142
सभा के समापन के बाद हजारों का हुजूम घर की ओर जोश के साथ रवाना हुआ। आसपास के गांव से आये सैकड़ों लोग सभास्थल पर लगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और शिवराज सिंह चौहान के फ्रेम किए पोस्टर, बैनर, कत आउट ले जाते नजर आए। सरवन के 58 वर्षीय मनजी ने मोदी जी का पोस्टर हाथ में लेते हुए बताया कि हमारे घर में भी मोदी जी का राज रहेगा। मोदी जी से तो सब कुछ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *