वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे हृदय विदारक हादसा : इंदौर मार्ग पर हादसे में नव दंपत्ति सहित मां, बुआ की मौत -

हृदय विदारक हादसा : इंदौर मार्ग पर हादसे में नव दंपत्ति सहित मां, बुआ की मौत

 हादसे में एक बुआ घायल, चल रहा उपचार

हरमुद्दा
रतलाम, 14 फरवरी। इंदौर मार्ग पर सोमवार सुबह हुए हृदय विदारक हादसे ने नव दंपति सहित मां, एक बुआ की मौत हो गई, वहीं एक बुआ गंभीर रूप से घायल है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और सभी को जिला चिकित्सालय पहुंचाया, जहां पर परीक्षण के उपरांत चिकित्सकों ने 4 को मृत घोषित कर दिया। एक घायल बुआ का उपचार किया जा रहा है।

दुर्घटनाग्रस्त कार

अस्पताल पुलिस चौकी में महेश शुक्ला से मिली प्रारंभिक जानकारी के अनुसार इंदौर मार्ग पर जमुनिया फंटा हनुमान चौकी के पास कार क्रमांक एमपी 39 सी 0957 दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में रविराज सिंह (28) पिता मनोहर सिंह राठौर, श्रीमती रेणु कुमार पति रविराज सिंह (22) साल, निवासी साला जिला धार, रवि राज की मां श्रीमती विनोद कुंवर (55) पति मनोहर सिंह, श्रीमती रेणु कुंवर पति राजवीर सिंह (42) निवासी जयपुर की मौत हो गई। हादसे में श्रीमती भंवर कुंवर पति सज्जन सिंह शेखावत (45) निवासी झुंझुनू घायल हुई है।

मामा के बेटे दो भाइयों की शादी हुई 4 और 5 फरवरी को

मनोहर सिंह के भांजे भरत सिंह शेखावत निवासी जयपुर में हरमुद्दा से चर्चा में बताया कि जिले के साला गांव निवासी मामा मनोहर सिंह राठौर के बड़े बेटे रविराज सिंह राठौर (28) की जयपुर निवासी रेणु कुंवर (22) का विवाह 5 फरवरी बसंत पंचमी को ही हुआ था। रवि राज के छोटे भाई का विवाह लोकेंद्र सिंह राठौर का 4 फरवरी को ही हुआ। मामा परिवार में दो भाइयों की शादी से खुशी का माहौल था। दोनों बुआ रेणु कुंवर और भंवर कुंवर दोनों नव वधुओं के साथ कुछ दिन बिताए थे। नववधू ऐसे छोड़ कर चली जाएगी, किसी ने सोच नहीं था। सासु विनोद कुंवर की खुशियों का ठिकाना नहीं था।

10 दिन रहा दोनों का

नव दंपति रविराज सिंह एवं रेणु कुंवर, जिनकी दुर्घटना में मौत हो गई

नव दंपत्ति रविराज सिंह राठौर और रेणु कुंवर दांपत्य जीवन में 10 दिन ही हंसी खुशी साथ रहे। सोमवार सुबह 6 बजे रविराज अपनी मां विनोद कुंवर, पत्नी रेणु कुंवर, बुआ भंवर कुंवर और रेणु कुंवर के साथ जयपुर के लिए रवाना हुए थे कि सुबह 10 बजे इंदौर मार्ग पर जमुनिया फंटा हनुमान चौकी के पास सड़क पर बने पुलिया के डक के नीचे चली गई और हृदय विदारक हादसा हो गया। वाहन रविराज ही चला रहा था।

महाकाल के दर्शन करने गया था भरत

भरत सिंह शेखावत ने बताया कि वह महाकाल के दर्शन के लिए सुबह उज्जैन अलग रास्ते निकल गया था जैसे ही हादसे की सूचना मिली वह तत्काल रतलाम पहुंचा। भरत ने बताया कि मामा मनोहर सिंह का धार में रेस्टोरेंट है और भाई रवि राज सिंह राठौर फोटोग्राफी का कार्य करते हैं। भरत ने बताया कि मासी रेणु कुंवर का उपचार चल रहा है। भरत ने बताया कि हादसे में मैंने मामी विनोद कुंवर, भाई रवि राज सिंह और भाभी रेणु कुंवर और मासी श्रीमती रेणु कुंवर को खो दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *