वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे बाप की दरिंदगी : गंदा काम करने की कोशिश की बात घर बताने की धमकी दी तो बाप ने बेटी पटक कर मार डाला और फिर लाश के साथ किया दुष्कर्म -

बाप की दरिंदगी : गंदा काम करने की कोशिश की बात घर बताने की धमकी दी तो बाप ने बेटी पटक कर मार डाला और फिर लाश के साथ किया दुष्कर्म

1 min read

 पिता ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई गुमशुदगी की

 पड़ोसियों से पूछताछ में मिली जानकारी तो बाप ने उगल दी सारी सच्चाई

हरमुद्दा
गुना, 23 फरवरी। मध्य प्रदेश के गुना जिले में बाप की दरिंदगी का घिनौना मामला सामने आया है। बेटी को बाप जंगल में ले गया और दुष्कर्म की कोशिश की। बेटी द्वारा विरोध करने पर और पिता की हरकत की जानकारी घर वालों को देने की धमकी दी तो पिता आग बबूला हो गया। बेटी को पटक-पटक कर मार डाला। इतना ही नहीं पिता ने बेटी की लाश के साथ दुष्कर्म किया। लाश को जंगल में छोड़ कर आया और मंगलवार को पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई 14 वर्षीय बेटी के गुमशुदा होने की।

यह घिनौना कांड हुआ है गुना जिले के मुकावन गांव में। 40 वर्षीय पिता की फरियाद पर जब गुमशुदगी की रिपोर्ट के मामले में पुलिस ने पड़ोसियों से जानकारी ली तो पता चला की आखिरी बार बेटी पिता के साथ की थी। पिता ससुराल में पत्नी और दो बेटियों के साथ रहता था।

कड़ाई से पूछताछ में कबूल किया गुनाह

जब फरियादी पिता से पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो उसने घटना को अंजाम देने की बात कबूल की और बताया कि वह बेटी को डमडोली के जंगल में गया। वहां पर उसने बात नहीं मानी। विरोध किया तो उक्त घटना को अंजाम दे दिया। उसे जंगल में ही छोड़कर रिपोर्ट लिखाने आ गया।

राजीव कुमार मिश्रा, पुलिस अधीक्षक गुना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *