वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे जिंदगी से प्रिंस हुआ परास्त : खेत पर खेलते खेलते गिर गया था बोरवेल में, ढूंढने पर आई आवाज रोने की -

जिंदगी से प्रिंस हुआ परास्त : खेत पर खेलते खेलते गिर गया था बोरवेल में, ढूंढने पर आई आवाज रोने की

 सूचना पर पुलिस, प्रशासन और रेस्क्यू टीम आई

 6 घंटे की मशक्कत के बाद बाहर निकाला प्रिंस को

 परीक्षण उपरांत चिकित्सक ने किया मृत घोषित

हरमुद्दा
दमोह, 27 फरवरी। परिजनों के साथ खेत पर आया प्रिंस खेल रहा था और खेलते खेलते बोरवेल में गिर गया। किसी को पता नहीं चला। परिजनों ढूंढा तो बोरवेल से रोने की आवाज आई। सूचना पर तत्काल पुलिस, प्रशासन और रेस्क्यू दल आया और बचाने के प्रयास शुरू किए, काफी मशक्कत से बाद 6 घंटे बाद प्रिंस को निकाला गया मगर तब तक प्रिंस जिंदगी से परास्त हो गया था। चिकित्सकों ने परीक्षण उपरांत मृत घोषित कर दिया।

यह हृदय विदारक घटना हुई दमोह के पटेरा ब्लॉक के बरखेरा वैश्य गांव में। रविवार की दोपहर करीब एक बजे तीन साल का मासूम प्रिंस खेलते खेलते बोरवेल के खुले पड़े गड्ढे में गिर गया।

20 फीट गड्ढे में रेस्क्यू करते कर्मचारी

बच्चे के बोरवेल में गिरने की खबर लगते ही तुरंत प्रशासनिक अधिकारी व रेसक्यू टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू शुरू हुआ। तमाम प्रयासों के बाद करीब 6 घंटे बाद रेस्क्यू दल को प्रिंस का हाथ नजर आया था और जब रेस्क्यू टीम गड्ढे से बाहर लेकर आई तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

2 घंटे पहले हो गई थी प्रिंस की मौत

प्रिंस का परीक्षण करते हुए चिकित्सक

मासूम प्रिंस को गड्ढे से निकालने के बाद तुरंत रेस्क्यू टीम उसे मौके पर ही मौजूद एंबुलेंस में लेकर पहुंची जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। ब्लॉक मेडिकल ऑफिसर अशोक बरोनिया के मुताबिक गड्ढे से निकालने से करीब दो घंटे पहले ही बच्चे की मौत हुई है। वहीं बच्चे की मौत की खबर सुनकर परिवार के लोग सदमे में हैं और उनका रो रोकर बुरा हाल है। परिजनों के मुताबिक 15 दिन बाद उसका जन्मदिन आ रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *