वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे समाज की सज्जन शक्ति और प्रबुद्धजनों को ग्राहक पंचायत  का साक्षात्कार करवाना जरूरी -

समाज की सज्जन शक्ति और प्रबुद्धजनों को ग्राहक पंचायत  का साक्षात्कार करवाना जरूरी

 ग्राहक पंचायत के प्रांतीय सह सचिव मनोनीत हुए अनुराग लोखंडे

हरमुद्दा
रतलाम, 7 मार्च। यह वर्ष ग्राहक पंचायत का संगठन वर्ष है जिसमे हमें जिले की हर तहसील स्तर तक ग्राहक पंचायत के कार्यो को लेकर जाना है और समाज की सज्जन शक्ति और प्रबुद्धजनों को ग्राहक पंचायत  का साक्षात्कार करवाना है। अपने मूल कार्य के साथ नए आयाम पर्यावरण और स्व रोजगार के क्षेत्र में कार्य करें।

यह बात राष्ट्रीय संगठन मंत्री दिनकर सबनीस ने ग्राहक पंचायत के पदाधिकारियों से कही। अखिल भारतीय ग्राहक पंचायत मालवा प्रान्त की बैठक इंदौर कार्यालय पर ग्राहक पंचायत के राष्ट्रीय अध्यक्ष नारायण भाई शाह एवं राष्ट्रीय संगठन मंत्री दिनकर सबनीस के मार्गदर्शन में हुई।

प्रांत कार्यकारिणी का किया गठन

राष्ट्रीय अध्यक्ष ने संगठन के कार्यों को गति देने के उद्देश्य से प्रान्त की नई कार्यकारिणी का गठन किया जिसमें रतलाम के अनुराग लोखंडे को मालवा प्रान्त का सह सचिव मनोनीत किया। मालवा प्रान्त के अंतर्गत सम्पूर्ण पश्चिमी और दक्षिणी मध्य प्रदेश आता है। ग्राहक पंचायत में हुई इस नियुक्ति से रतलाम अब ग्राहक पंचायत के विशेष चयनित स्थानों में महत्वपूर्ण बन गया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *