वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे डोडा चूरा की तस्करी : ग्वालियर के आरोपी को किया गिरफ्तार, पुलिस कर रही पूछताछ -

डोडा चूरा की तस्करी : ग्वालियर के आरोपी को किया गिरफ्तार, पुलिस कर रही पूछताछ

1 min read

 डोडा चूरा की कीमत तकरीबन पचास हजार

हरमुद्दा
रतलाम, 8 मार्च। पुलिस ने 21 किलोग्राम अवैध मादक पदार्थ डोडा चूरा जब्त करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। जिसकी कीमत करीब ₹50000 बताई जा रही है आरोपी युवक ग्वालियर का रहने वाला है। किसको देने जा रहा था पूछताछ कर अन्य आरोपियों पर कार्रवाई की जा रही है।

जिले में मादक पदार्थ की तस्करी पर अंकुश लगाने के लिए एसपी अभिषेक तिवारी के मार्गदर्शन में दीनदयाल नगर थाना पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली थीं कि सैलाना बस स्टेण्ड पर एक व्यक्ति है जिसके पास मादक पदार्थ है। पुलिस ने सूचना और निशानदेही के आधार पर सैलाना बस स्टेण्ड एक व्यक्ति की तलाशी ली। जिसके कब्जे से 21 किलो ग्राम डोडा चूरा मादक पदार्थ कीमती 50,000 जब्त किया।

पुलिस कर रही पूछताछ

पुलिस के अनुसार गिरफ्तार आरोपी की पहचान रिंकू पिता विजय बहादुर उम्र 30 साल निवासी चार शहर का नाका ग्वालियर बताई गई है। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ दीनदयाल नगर थाने पर धारा-8/15 एनडीपीएस एक्ट के तहत पंजीबद्ध कर आरोपी को न्यायालय के समक्ष पेश कर तीन दिन का पुलिस रिमांड प्राप्त किया गया आरोपी से अवैध मादक पदार्थ लाने और किसको देने जा रहा था पूछताछ कर अन्य आरोपियों पर कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *