वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे मौत की गुत्थी उलझी हत्या व आत्महत्या में : घर से निकला था दर्शन करने, मंदिर में मिला अचेत अवस्था में, चिकित्सकों ने कर दिया मृत घोषित -

मौत की गुत्थी उलझी हत्या व आत्महत्या में : घर से निकला था दर्शन करने, मंदिर में मिला अचेत अवस्था में, चिकित्सकों ने कर दिया मृत घोषित

 सोना चांदी के आभूषण बनाने का कार्य करता था मृतक

हरमुद्दा
रतलाम, 8 मार्च। घर से निकला था दर्शन करने, मंदिर में मिला अचेत अवस्था में, परिजन उसे अस्पताल लेकर गए तो चिकित्सकों ने परीक्षण के उपरांत मृत घोषित कर दिया। पुलिस जांच कर रही है कि युवक की हत्या हुई है अथवा आत्महत्या की है। पुलिस यह सुलझाने का प्रयास कर रही है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार धनजी बाई का नोहरा निवासी मुकेश पिता बाबूलाल प्रजापत उर्फ कालू सुबह 7.30 के करीब अपने घर से काला गोरा भेरु के दर्शन करने के लिए निकला था। जब वह नौ साढे नौ बजे तक घर नहीं लौटा। उसके परिजन उसे ढूंढने निकले, तो उसे काला गोरा भेरु मन्दिर में अचेत अवस्था में पड़ा पाया। मुकेश प्रजापत को फौरन जिला चिकित्सालय ले जाया गया,जहां चिकित्सकों ने परीक्षण कर उसे मृत घोषित कर दिया।

मौत का कारण स्पष्ट नहीं

युवक की मृत्यु के कारण स्पष्ट नहीं हुए है। उसने किसी जहरीला पदार्थ के सेवन किया या किसी ने जबर्दस्ती उसे कोई जहरीला पदार्थ खिला दिया या फिर किसी अन्य कारण से उसकी मौत हुई? मृतक मुकेश के पोस्टमार्टम के बाद ही मृत्यु के कारण स्पष्ट हो सकेंगे कि उसने आत्महत्या की या उसकी हत्या की गई है? पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *