वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे सेहत सरोकार : 55 बच्चों एवं 120 परिवार जनों के सैंपल लेकर बोन मैरो प्रत्यर्पण के लिए होंगे प्रयास -

सेहत सरोकार : 55 बच्चों एवं 120 परिवार जनों के सैंपल लेकर बोन मैरो प्रत्यर्पण के लिए होंगे प्रयास

 बोन मैरो प्रत्यारोपण कार्यशाला 25 मार्च को

हरमुद्दा
रतलाम, 22 मार्च। काकानी सोशल वेलफेयर फाउंडेशन द्वारा इंदौर एम व्हाय मेडिकल कॉलेज एवं रतलाम मेडिकल कॉलेज के संयुक्त सहयोग से थैलेसीमिया और सिकल सेल के बच्चों का एचएलए टेस्ट फ्री में 25 मार्च 2022 शुक्रवार को प्रातः 10 बजे  रतलाम मेडिकल कॉलेज में किया जा रहा है।

समाजसेवी एवं काकानी सोशल वेलफेयर फाउंडेशन के गोविंद काकानी ने हरमुद्दा को बताया कि विदेश से आए डॉक्टर प्रकाश सतवानी, इंदौर बोन मैरो विभाग की टीम द्वारा अब तक  रतलाम जिले सहित आसपास के जिलों के कार्यक्रम समिति ने रजिस्ट्रेशन किए गए। लगभग 55 बच्चों के एवं 120 परिवार जनों के सैंपल लेकर बोन मैरो प्रत्यर्पण के लिए प्रयास किए जाएंगे।

गीत संगीत एवं जादू का होगा कार्यक्रम

इस कार्यशाला में बच्चों के मानसिक ताकत बढ़ाने एवं मनोरंजन के लिए गीत संगीत व जादूगर द्वारा जादू का भी कार्यक्रम रखा गया है। कार्यक्रम में समाज सेवा में उत्कृष्ट कार्य करने वालों एवं संस्था को भी सम्मानित करने का रखा गया है।

यह निभा रहे हैं जिम्मेदारी सक्रियता से

रतलाम शहर में पहली बार आयोजित होने वाली यह कार्यशाला  की रूपरेखा  काकानी सोशल वेलफेयर फाउंडेशन से सचिव गोविंद काकानी, रतलाम मेडिकल कॉलेज से विभागाध्यक्ष डॉ. मांगीलाल बर्मन, डॉ. देवेंद्र नरगावे, इंदौर मेडिकल कॉलेज से बोन मैरो विभागाध्यक्ष डॉ. प्रीति मालपानी एवं थैलेसीमिया परिवार से कुमारी वर्षा पवार सक्रियता के साथ जिम्मेदारी निभा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *