वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे मनमानी पर प्रहार अभियान : अनुमति मिली जी प्लस टू कमर्शियल रेसिडेंशियल की और बना दिया जी प्लस 5 कमर्शियल कांप्लेक्स -

मनमानी पर प्रहार अभियान : अनुमति मिली जी प्लस टू कमर्शियल रेसिडेंशियल की और बना दिया जी प्लस 5 कमर्शियल कांप्लेक्स

1 min read

 कई बार दिया नोटिस मगर नहीं हुआ कोई असर

 कार्रवाई करने आए अमले की पोकलेन के सामने लेटा मालिक

 कर्मचारियों ने भी किया प्रदर्शन

हरमुद्दा
इंदौर, 26 मार्च। नगर निगम से जी प्लस टू कमर्शियल रेसिडेंशियल निर्माण की अनुमति दी गई थी लेकिन मनमानी करते हुए जी प्लस 5 के कमर्शियल कांप्लेक्स का निर्माण कर दिया। नगर निगम ने इस मामले में संबंधित को कई बार नोटिस दिए, लेकिन उसका कोई असर नहीं हुआ। अंततोगत्वा शुक्रवार को 24 घंटे का अल्टीमेटम देते हुए शनिवार को जब नगर निगम का अमला कमर्शियल कांप्लेक्स पर कार्रवाई करने पहुंचा तो मालिक पोकलेन मशीन के सामने लेट गया और कर्मचारियों ने कार्रवाई नहीं करने की बात को लेकर प्रदर्शन भी किया मगर पुलिस ने कार्रवाई की। नगर निगम ने कांप्लेक्स पर पंजा चलाया। देखते ही देखते चमक धमक वाला कांप्लेक्स तहस-नहस कर दिया गया।

पोकलेन मशीन के सामने लेटा मालिक वाशिनकर

मामला एलआईजी क्षेत्र का है। यहां पर 4500 वर्ग फीट पर जी प्लस टू कमर्शियल रेसिडेंशियल निर्माण की अनुमति नगर निगम द्वारा दी गई। मालिक मिलिंद वाशिनकर ने मनमानी करते हुए 5 मंजिला भवन तैयार कर लिया वही भी कमर्शियल जबकि रहवासी भवन बनना था।

मनमानी हुई तहस-नहस

और कार्रवाई से तहस-नहस हुआ कमर्शियल कांप्लेक्स

नगर निगम के अपर आयुक्त संदीप सोनी ने बताया कि कई बार नोटिस देने के बाद भी अन्नपूर्णा ड्रेसेस के मालिक वाशिनकर द्वारा ध्यान नहीं दिया गया। मनमानी के बावजूद लापरवाही की गई। इसीलिए शनिवार को अमले के साथ कार्रवाई के लिए पहुंचे। पोकलेन मशीन, जेसीबी के साथ दर्जनों कर्मचारी पहुंचे और मनमानी पर प्रहार करते हुए कमर्शियल कांप्लेक्स को तहस-नहस कर दिया।

कोई असर नहीं

प्रदर्शन और विनती करते हुए कर्मचारी

जैसे ही कार्रवाई करने लगे तो मालिक वाशिनकर पोकलेन मशीन के सामने लेट गया। ड्रेसेस में कार्य करने वाले अधिकांश कर्मचारी प्रदर्शन करने लगे कि हमारी रोजी-रोटी का क्या होगा? मगर ऐसा करने का नगर निगम अमले और अधिकारियों पर कोई असर नहीं हुआ उन्होंने पुलिस की मदद से सभी को हटाया और अपनी कार्रवाई शुरू की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *