वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे खत लिखा खून से : कलाई की काटी नस, खून से लिखा आई लव यू दीपक और लगा ली फांसी -

खत लिखा खून से : कलाई की काटी नस, खून से लिखा आई लव यू दीपक और लगा ली फांसी

⚫ पिता ने लगाया हत्या का आरोप

⚫ जिससे करती थी प्यार वह था पहले से शादीशुदा

हरमुद्दा
इंदौर 3 अप्रैल। शादीशुदा लड़के से प्यार करने वाली लड़की ने हताशा में अपने हाथ की नस काटी और खून से खत लिखा “मैं अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रही हूं आई लव यू दीपक। मैं तुमसे शादी करना चाहती थी मगर जीते जी मैं तुम्हारी नहीं हो सकती। मरने के बाद तुम्हारा पूरा हक है। मम्मी पापा बहुत अच्छे हैं। भाई भी बहुत प्यार करता है।”

आत्महत्या से पहले खून से यह खत लिखा नगीन नगर की रहने वाली 23 वर्षीय शिवानी तोमर ने। पिता छतर सिंह तोमर निजी कंपनी में कार्य करते हैं, वही भाई धीरज हॉस्पिटल में। जिस व्यक्ति से शिवानी प्यार करती थी वह व्यक्ति दीपक सेनेटरी व्यवसाई है और उसकी शादी हो चुकी है। उसकी पत्नी 15 दिन पहले शिवानी को समझाने भी आई थी।

हो गई थी सगाई

पिता ने बताया कि डेढ़ महीने पहले शिवानी की सगाई कर दी और शादी की तारीख तय होने वाली थी। घटना के समय शिवानी घर पर अकेली थी। मां खाना बनाने गई थी। जब मां शाम को आई, तब देखा कि शिवानी को ऐसी हालत में।

पिता का कहना हत्या हुई है बेटी की

पिता छतर सिंह तोमर

इधर पिता का आरोप है कि उनकी बेटी शिवानी को जय श्री नगर निवासी दीपक परेशान करता था। धीरज के साथ मैंने भी उसे समझाइश दी लेकिन वह नहीं माना। उससे परेशान होकर बेटी ने ऐसा कदम उठाया।

पुलिस को मिला सुसाइड नोट

पुलिस ने बताया कि शिवानी का शव घर में पड़ा मिला था। वह फाइनल ईयर की छात्रा थी। उसके हाथ और गले की नस कटी हुई थी और गले में फंदे का निशान भी था। मौके से सुसाइड नोट भी जब्त तक किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *