वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे शहर का स्कूल समय पर नहीं खुला, 40 में से 2 विद्यार्थी ही मिले -

शहर का स्कूल समय पर नहीं खुला, 40 में से 2 विद्यार्थी ही मिले

⚫ प्रभारी शिक्षक पर कार्रवाई के निर्देश

हरमुद्दा
रतलाम 06 अप्रैल। संयुक्त कलेक्टर अभिषेक गहलोत ने रतलाम शहर के बजरंग नगर स्थित शासकीय प्राथमिक विद्यालय सुभाष क्रमांक 1 का आकस्मिक निरीक्षण किया। निरीक्षण में विद्यालय समय पर नहीं खुलना एवं विद्यार्थियों की उपस्थिति नहीं पाए जाने पर प्रभारी शिक्षक के विरुद्ध कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं।

विद्यालय समय पर नहीं खुलने संबंधी शिकायतों पर संयुक्त कलेक्टर श्री गहलोत ने बुधवार प्रातः विद्यालय पहुंचकर आकस्मिक निरीक्षण किया। विद्यालय की प्रभारी शिक्षिका पुष्पा राठौर प्रातः 11:30 विद्यालय पहुंची। विद्यालय की एक अन्य शिक्षिका सुनीता दंडोतिया पांचवी की परीक्षा दिलवाने बच्चों को परीक्षा केंद्र पर ले गई थी। विद्यालय में निरीक्षण के दौरान मात्र 2 बच्चे उपस्थित पाए गए, जबकि विद्यालय में दर्ज बच्चों की संख्या 40 है । प्रभारी शिक्षिका को उक्त बच्चे किस कक्षा में है यह भी ज्ञात नहीं था। उपस्थित बच्चों का शैक्षणिक स्तर भी नहीं पाया गया। संयुक्त कलेक्टर श्री गहलोत ने प्रभारी शिक्षिका के विरुद्ध कार्रवाई हेतु जिला शिक्षा अधिकारी को निर्देशित किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *