वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे दर्दनाक हादसा : कांग्रेस द्वारा निकाले गए रामनवमी चल समारोह की गाड़ी में झंडे से लगा करंट, 6 व्यक्ति झुलसे, एक की हालत गंभीर -

दर्दनाक हादसा : कांग्रेस द्वारा निकाले गए रामनवमी चल समारोह की गाड़ी में झंडे से लगा करंट, 6 व्यक्ति झुलसे, एक की हालत गंभीर

1 min read

⚫ डीजे गाड़ी में लोहे के पाइप पर लगा था झंडा, हाईटेंशन लाइन से हो गया टच

हरमुद्दा
छिंदवाड़ा 10 अप्रैल। श्री राम नवमी के पावन अवसर पर कांग्रेस द्वारा निकाले गए चल समारोह में दर्दनाक हादसा हो गया। डीजे वाहन पर लगा झंडा हाई टेंशन लाइन से टच हुआ और वाहन में करंट फेल गया। आग लग गई। इससे 6 लोग झुलस गए जिसमें एक की हालत गंभीर है, जिन्हें नागपुर रेफर किया है।

ऐसे टच हुआ झंडा लगा पाईप

राम नवमी के पावन अवसर पर हिंदू उत्सव समिति के बैनर तले रविवार को चल समारोह निकाला गया। चल समारोह में कांग्रेसियों के अलावा अन्य धर्मालुजन भी शामिल हुए। डीजे की धुन पर सभी लोग नाचते गाते चल रहे थे, तभी चार फाटक ब्रिज के पास डीजे की गाड़ी में लोहे के पाइप पर लगा झंडा हाई टेंशन लाइन से टच हुआ और दर्दनाक हादसा हो गया। हादसे के बाद अफरा-तफरी मच गई। घटना में पुरुष एवं महिला प्रभावित हुए हैं, जिन्हें तत्काल जिला अस्पताल ले जाया गया।

यह हुए प्रभावित

और ऐसे हो q हादसा

कांग्रेस नेता जगदीश चंद्रवंशी, महिला कांग्रेस ग्रामीण अध्यक्ष मनीषा पाल, राहुल मालवीय, अब्बू शिवहरे, अभिषेक गुप्ता और लोकेश यादव घायल हुए हैं जिनमें कांग्रेस नेता श्री चंद्रवंशी की हालत गंभीर है उन्हें नागपुर रेफर किया गया है। घटना के बाद घायलों का हालचाल जानने के लिए अस्पताल में कांग्रेसी सहित अन्य लोगों की भीड़ लग गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *