वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे अलग-अलग स्थानों पर मिले युवक युवती के शव : मानसिक रूप से थे दोनों परेशान, एक शव मिला नदी से तो दूसरा तालाब से -

अलग-अलग स्थानों पर मिले युवक युवती के शव : मानसिक रूप से थे दोनों परेशान, एक शव मिला नदी से तो दूसरा तालाब से

1 min read

⚫ युवक की नहीं हुई थी शादी इसलिए था परेशान

⚫ युवती ने मोबाइल से किए थे मां को मैसेज

हरमुद्दा
मंदसौर 23 अप्रैल। शादी नहीं होने के कारण मानसिक रूप से परेशान रहने वाले युवक का शव शिवना नदी से मिला है। वही मां को मैसेज करने के बाद घर से लापता हुई युवती का शव तालाब से मिला है। युवती में घटना से पहले मां को मैसेज भी किया था। युवती के पास से मोबाइल मिला है। जांच के बाद पता चलेगा कि आखिर माजरा क्या था। सूचना मिलते ही दोनों स्थानों पर पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया।

मृतक युवक की शिनाख्त अनिल पिता दयाराम राठौर 35 के रूप में हुई है जो की पतासा गली में रहता था। युवक के मिले सबसे पता चलता है कि मामला चार-पांच दिन पुराना है।

स्कूटी से गई युवती नहीं लौटी घर

नेहा मनवानी

किटीयानी कॉलोनी निवासी नेहा पिता मोहन मनवानी स्कूटी लेटर घर से गई थी काफी समय तक नहीं लौटी तो परिजनों ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। तेलिया तालाब के पास स्कूटी नजर आने पर पुलिस नेतालाब में तलाश की गई तो युवती का शव मिला। उसके पास मोबाइल भी मिला है। पानी में डूबने के कारण होने के कारण जानकारी नहीं मिल पाई है सूखने पर ही आगे की स्थिति स्पष्ट होगी। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। पीएम रिपोर्ट के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी कि हुआ क्या है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed