वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे ऐसा किया सर्राफा व्यापारी ने : पत्नी और दो बच्चों को पहले दिया जहर, फिर खुद लटक गया पंखे पर, तीन की मौत, छोटा बेटा गंभीर -

ऐसा किया सर्राफा व्यापारी ने : पत्नी और दो बच्चों को पहले दिया जहर, फिर खुद लटक गया पंखे पर, तीन की मौत, छोटा बेटा गंभीर

1 min read

⚫ ऐसा करने से पहले लिखा-  मतलबी दुनिया में किसके सहारे छोड़ता

⚫ शासन के कब्जे में है भूमि, आर्थिक स्थिति अनुकूल नहीं

हरमुद्दा
रायसेन 26 अप्रैल। एक रजिस्टर में सुसाइड नोट मिला। इसमें में मृतक ने अपनी परेशानियों का जिक्र किया है। उन्होंने लिखा है कि हमारी भूमि शासन के कब्जे में है। छुड़ाने में हताश हो चुके हैं। आर्थिक स्थिति अनुकूल नहीं है। अपने परिवार से बहुत प्यार करता हूं। मतलबी दुनिया में किसी के सहारे दर-दर की ठोकरें खाने के लिए नहीं छोड़ सकता हूं। इस कड़े कदम के लिए मजबूर हूं। किसी को परेशान नहीं किया जाए। पत्नी और दो बच्चों को जहर देकर खुद पंखे पर फंदा बनाकर लटक गया। पति-पत्नी और 1 बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक बच्चे को गंभीर हालत में भोपाल रैफर किया गया है।

रिंकी और जितेंद्र

जानकारी के अनुसार रायसेन जिले के बाड़ी थाना क्षेत्र के अंतर्गत वार्ड क्रमांक 8 कसेरा मोहल्ला निवासी जितेंद्र उर्फ बंटी 35 वर्षीय ने अज्ञात कारणों के चलते अपनी पत्नी रिंकी (32 वर्षीय) पुत्र वैष्णव (12 वर्षीय) और कार्तिक (10 वर्षीय) को पहले जहर दिया उसके बाद खुद फांसी के फंदे पर झूल गया, जिससे पत्नी बच्चे और व्यापारी की मौत हो गई। वहीं, छोटे बेटे कार्तिक को गंभीर हालत में भोपाल रैफर किया गया है। जितेंद्र सोनी बजरंग दल से भी जुड़े रहे हैं।

पुलिस पहुंची मौके पर कर रही है जांच

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है अभी कारण अज्ञात बताया जा रहा है। व्यापारी की दुकान बाड़ी के हिंगलाज मंदिर रोड पर बालाजी ज्वेलर्स के नाम से थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *