वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे जब डीआईजी ने लगाई दौड़, करीब 21 किलोमीटर का सफर किया तय -

जब डीआईजी ने लगाई दौड़, करीब 21 किलोमीटर का सफर किया तय

⚫ बैठे हुए थे कार में ड्राइवर को बोला गाड़ी रोको और उतर गए ब्रिज पर

हरमुद्दा
छतरपुर, 28 अप्रैल। छतरपुर रेंज के डीआईजी कार में सवार हुए पन्ना जाने के लिए। पन्ना में मीटिंग थी। मगर उन्होंने पन्ना से करीब 21 किलोमीटर दूर केन नदी पुलिया पर ड्राइवर से कहा गाड़ी रोको और वे गाड़ी से उतरकर दौड़ लगाने लगे।

बात बुधवार की है। डीआईजी विवेक राज सिंह कुकरेले पन्ना में होने वाली मीटिंग लेने के लिए निकले थे कि उन्होंने अपनी सेहत के मद्देनजर तेज धूप में सड़क मार्ग पर दौड़ लगाना शुरू कर दी। इस दौरान वे काले वस्त्र पहने हुए थे। उल्लेखनीय है कि डीआईजी फिटनेस के मामले में कोई समझौता नहीं करते हैं। सेहत के प्रति वे काफी गंभीर रहते हैं। 21 किलोमीटर का सफर उन्होंने ढाई घंटे में तय किया। इसके बाद वे कार्यालय पहुंचे और अधिकारियों से रूबरू हुए।

व्यस्ततम समय में भी व्यायाम के लिए रहे जागरूक

डीआईजी विवेक राज सिंह कुकरेले

डीआईजी का कहना है कि हर एक व्यक्ति को सेहत के प्रति गंभीर होना चाहिए, चाहे कितना भी व्यस्ततम समय हो।व्यायाम के लिए समय अवश्य निकालें। ऐसा करने से न केवल शरीर स्वस्थ होगा अपितु मस्तिष्क भी काफी सक्रिय रहेगा। इस कार्यप्रणाली को रोजमर्रा की जिंदगी में शामिल करें। सेहत के प्रति जागरूक रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *