वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे धमाके के साथ फैली आग : रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म क्रमांक-4 के पास नई लिफ्ट के पास लगी आग, जान बचाने के लिए यात्री भागे, आतिशबाजी जैसी आती रही आवाजें -

धमाके के साथ फैली आग : रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म क्रमांक-4 के पास नई लिफ्ट के पास लगी आग, जान बचाने के लिए यात्री भागे, आतिशबाजी जैसी आती रही आवाजें

1 min read

⚫ रेल स्टेशन परिसर में मची अफरा-तफरी

⚫ दूर दूर तक नजर आई आग की लपटें

हरमुद्दा
रतलाम, 29 अप्रैल। रतलाम रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म क्रमांक-4 के पास स्थित नई लिफ्ट के पास जोरदार धमाके के बाद आग लग गई। आग की लपटें काफी दूर तक दिखाई दीं। आग के साथ ही आतिशबाजी की आवाजें आती रही। फायर ब्रिगेड ने आकर आग पर काबू पाया। गनीमत रही कि आग से जनहानि नहीं हुई। सूचना मिलते ही रेलवे के आला अफसर मौके पर पहुंचे। अपुष्ट जानकारी के अनुसार आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किंट माना जा रहा है।

दूर तक नजर आ रही लपटें

जानकारी के अनुसार मुंबई-दिल्ली रेल मार्ग से कुछ दूरी पर प्लेटफॉर्म चार के पास शुक्रवार रात करीब 8 बजे आग लग गई। इससे पूरे रेल स्टेशन परिसर में अफरा-तफरी मच गई। जान बचाने के लिए यात्री भागते हुए नजर आए। सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड स्टेशन पहुंची और आग पर काबू पाने का प्रयास किया।

रेलवे के आला अफसर पहुंचे मौके पर

सूचना मिलने के बाद रेल मंडल के अपर मंडल प्रबंधक अशफाक एहमद व बिजली विभाग की कल्पना मीणा, रेल मंडल के अधिकारी, जिला प्रशासन और पुलिस विभाग के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए थे। मामले की जांच के आदेश दे दिए गए है। आरपीएफ के जवानों और शहर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर रेल परिसर की बिजली आपूर्ति बंद कराई ताकि कोई बड़ा हादसा न हो जाए। फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है। अपुष्ट जानकारी में तो शॉर्ट सर्किट ही माना जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *