वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे भाई का गुस्सा : बड़े भाई ने छोटे भाई की पत्नी और मां को दी गालियां, भाई पर किया जान लेवा हमला -

भाई का गुस्सा : बड़े भाई ने छोटे भाई की पत्नी और मां को दी गालियां, भाई पर किया जान लेवा हमला

⚫ बड़ा भाई हुआ मौके से फरार

⚫ छोटे भाई की रिपोर्ट पर पुलिस ने किया प्रकरण दर्ज

हरमुद्दा
रतलाम, 30 अप्रैल। रात को बड़ा भाई गुस्से में इतना आग बबूला हो गया कि ना केवल अपनी मां और छोटे भाई की पत्नी को गालियां दी। अपितु भाई पर जानलेवा हमला किया। पेट में कई सारे वार करने के बाद मौके से फरार हो गया। घटना से भौचक्के परिजन तत्काल अस्पताल लाए। भाई की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। पुलिस ने छोटे भाई की रिपोर्ट पर बड़े भाई के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

यह घटना हुई खातीपुरा में शुक्रवार रात को। पारिवारिक विवाद के बाद आरोपी जितेंद्र दास (41)पिता बाबूदास बैरागी ने छोटे भाई नरेंद्र दास बैरागी (35) पर बर्फ काटने के सुवे से अंधाधुन पेट में वार कर दिए। हुआ यूं कि मां और छोटे भाई की पत्नी को बड़े भाई ने गालियां दी। छोटे भाई ने ऐसा करने से मना किया तो और गुस्सा आया और उसने छोटे भाई पर जानलेवा हमला कर दिया। परिजन तत्काल नरेंद्र को जिला अस्पताल लाए, जहां पर चिकित्सको द्वारा उपचार किया गया। नरेंद्र की हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है।

आरोपी की तलाश शुरू

स्टेशन रोड थाना पुलिस ने नरेंद्र की रिपोर्ट पर जितेंद्र के खिलाफ हत्या के प्रयास का प्रकरण दर्ज किया है और आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *