वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे आधी रात को थानों का निरीक्षण : तैनात कर्मचारियों की उपस्थिति, लाकअप में निरुद्ध की स्थिति, सीसी टीवी कैमरे के संचालन की स्थिति एवं अन्य व्यवस्थाओं लिया जायजा -

आधी रात को थानों का निरीक्षण : तैनात कर्मचारियों की उपस्थिति, लाकअप में निरुद्ध की स्थिति, सीसी टीवी कैमरे के संचालन की स्थिति एवं अन्य व्यवस्थाओं लिया जायजा

⚫ डीआईजी ने किया मंदसौर एवं नीमच के पुलिस थानों का आकस्मिक निरीक्षण

हरमुद्दा
रतलाम 06 जून। डीआईजी सुशांत सक्सेना द्वारा 5 व 6 जून की दरमियानी रात्रि में मंदसौर एवं नीमच जिलों के पुलिस थानों का आकस्मिक निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के दौरान पुलिस थानों पर उपलब्ध संसाधन, तैनात कर्मचारियों की उपस्थिति, लाकअप में निरुद्ध की स्थिति, सीसी टीवी कैमरे के संचालन की स्थिति एवं अन्य व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया गया।

श्री सक्सेना ने रतलाम रेंज मुख्यालय से 90 कि.मी. दूर थाना अफजलपुर, रतलाम रेंज मुख्यालय से 110 कि.मी. दूर थाना नाहरगढ तथा रेंज मुख्यालय से लगभग 147 कि.मी. दूर थाना बघाना जिला नीमच का रात्रि में आकस्मिक निरीक्षण किया गया।

दोनों जगह रिस्पांस टाइम संतोषप्रद

निरीक्षण के दौरान लाकअप में निरुद्ध मुलजिम एवं लाकअप की स्थिति, डेली ड्यूटी रजिस्टर, थाने पर तैनाती की स्थिति का निरीक्षण किया गया। लाकअप सहित थानों के अन्य स्थानों के सीसी टीवी कैमरे तथा उनके फीड थाना प्रभारी कक्ष में लगे सिस्टम में प्रदर्शित होना पाए गए। थाना अफजलपुर और नाहरगढ़ के डायल 100 रिस्पांस टाइम का परीक्षण किया गया। क्रमशः लूट और एक्सिडेंट का प्वाइंट जनता का व्यक्ति बनकर किया गया। दोनो जगह रिस्पांस टाइम संतोषप्रद पाया गया। थाना नाहरगढ़ के एफ आर वी वाहन के मरम्मत की आवश्यकता अनुभव की गई। उक्त थानों की अन्य व्यवस्थाओं का भी निरीक्षण कर आवश्यक निर्देश दिए गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *