वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे मोबाइल की दीवानी चाइना : सास के तानों से तंग आकर बहू ने खत्म कर दी सासु की सांस -

मोबाइल की दीवानी चाइना : सास के तानों से तंग आकर बहू ने खत्म कर दी सासु की सांस

1 min read

⚫ बहू करती थी मायके वालों से मोबाइल पर बात

⚫ सास को नहीं था यह सब कुछ बर्दाश्त

हरमुद्दा
दमोह, 10 जून। बेटे की बहू मायके वालों से मोबाइल पर बात किया करती थी। यह बात सास को नागवार गुजरती, तो वह ताने देती। सास के कहने पर विवाद हुआ और पति ने मोबाइल छीन लिया। सास से तंग आई बहू ने मोगरी से पीट-पीटकर सास की सांस छीन ली। पुलिस की सख्ती में बहू ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। बहू को जेल भेज दिया गया है।

बहु चाइना को पुलिस ले जाते हुए

यह घटना है दमोह के हटा ब्लॉक के कोडिया गांव की। बेटे अजय बर्मन की 19 वर्षीय बहू चाइना बर्मन दिन भर अपने मोबाइल से मायके वालों से बात किया करती थी। सास नन्नीबाई (47) द्वारा कई बार मना किया गया, लेकिन वह नहीं मानी। इसके बाद वह बहू को ताने देने लगी। 2 दिन पहले भी विवाद हुआ पति अजय ने पत्नी चाइना से मोबाइल छीन लिया। इससे वह खफा हो गई। जब सुबह पति अजय घर में नहीं था, तब सुबह गुस्साई बहू ने मोगरी से सासु की जमकर धुनाई कर दी। धुनाई भी तब तक करती रही कि जब तक उसकी जान नहीं गई।

पति को बताया कि खेत से घायल होकर आई मां

पति अजय को बताया कि मां पशु लेकर लेकर गई थी वहां पर किसी ने खूब मारा। घायल अवस्था में वह घर आई। पलंग पर सुला दिया। अजय आया तब उसकी मां पलंग पर लहूलुहान हालत में थी। पुलिस को सूचना दी गई। महिला को अस्पताल भिजवाया गया जहां परीक्षण के उपरांत मृत घोषित कर दिया गया।

पुलिस को था संदेह

इस घटना में पुलिस को संदेह था कि जरूर इस कांड में बहू का हाथ होगा। पुलिस ने जब कड़ाई से पूछताछ की तो बहु चाइना ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। बहू ने बताया कि सास मेरी शिकायत पति से करती थी और वह विवाद करता था इसलिए उसने सांसों को गोगरी से पीट दिया। पुलिस ने गिरफ्तार किया। न्यायालय ने उसे जेल भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *